Thursday , May 2 2024
Breaking News

दो पहिया वाहन चोर का पुलिस ने किया पर्दाफाश

गरियाबंद

छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले की पुलिस ने एक ऐसे दो पहिया वाहन चोर का पर्दाफाश किया है, जो चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद वाहन को रेत में छुपा देता था। पुलिस को नदी के किनारे रेत के नीचे दबा हुआ एक स्कूटी बरामद हुआ है। पुलिस अब चोर की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, यह मामला गरियाबंद के फिंगेश्वर का है। पिछले कुछ दिनों से फिंगेश्‍वर में लगातार बाइक और स्‍कूटी चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं। बाइक और स्‍कूटी चोरी की घटनाओं से इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। इसी बीच एक शातिर के दो पहिया वाहनों की चोरी के अजीबगरीब कारनामें का खुलासा हुआ। यह चोर वाहनों की चोरी के बाद उसे नदी के किनारे रेत के नीचे छिपा देता था।

पुलिस को चोर के इस कारनामे का पता आज सुबह उस वक्‍त चला जब कुछ ग्रामीणों ने नदी के किनारे रेत के नीचे दबा हुआ बाइक का हैंडल देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्‍थानीय थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने जब मौके पर खोद कर देखा तो वहां एक स्‍कूटी मिला। यह स्कूटी चोरी का है, जोकि खेमलला साहू का है और कल चोरी हो गया था।

पुलिस ने शातिर चोर वाहनों की चोरी करने के बाद उसे नदी के किनारे रेत के नीचे दबाकर छुपा दिया था ताकि बाद में निकाल कर ले जा सके। स्कूटी को बरामद कर बाइक चोर की तलाश किया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

सीएम साय ने रिकेश सेन के गर्दन काटने वाले बयान को बताया निजी विचार, लेकिन शिक्षा और धन का लोभ देकर धर्मांतरण कराना गलत और अक्षम्य है

दुर्ग. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दुर्ग के अहिवारा के दौरे पर थे। जहां उन्होंने विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *