Saturday , May 18 2024
Breaking News

बाड़मेर में कल PM करेंगे चुनावी जनसभा, BJP प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने लोगों को दिया न्योता

बाड़मेर.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने पचपदरा और सिवाना विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं, रोड शो और देवालयों के दर्शन कार्यक्रम के माध्यम से आमजन और कार्यकर्ताओं से 12 अप्रैल को बाड़मेर में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में अधिकाधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी लगातार संसदीय क्षेत्र में चुनावी प्रवास पर हैं। भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने बुधवार को जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान पचपदरा विधायक अरुण चौधरी और बालोतरा भाजपा जिलाध्यक्ष बाबू सिंह राजगुरु सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिए भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता साथ में रहे। इस दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी संसदीय क्षेत्र आ रहे हैं, यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है। पिछले दस साल में केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद देश-प्रदेश में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं। भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने कहा कि राष्ट्रहित और जनहित में जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाने और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जैसे फैसलों की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक क्रियान्वित हुई हैं। इसलिए लगातार तीसरी बार मोदी सरकार को सत्ता में लाने के लिए हम सबको छोटे-मोटे स्वार्थ और आपसी मतभेदों से ऊपर उठकर एक बार फिर लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को जीताने के लिए भाजपा को मत और समर्थन देना होगा।

About rishi pandit

Check Also

अखिलेश यादव ने अमेठी में आयोजित जनसभा को संबोधित किया, कहा- ‘संविधान बदलने की साजिश कर रही है भाजपा

नई दिल्ली समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अमेठी में आयोजित जनसभा को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *