Sunday , May 19 2024
Breaking News

मान-मनौवल के बाद कांग्रेस पार्टी से नाराज असम के बारपेटा से सांसद अब्दुल खालिक ने अपना इस्तीफा वापस लिया

नई दिल्ली
मान-मनौवल के बाद कांग्रेस पार्टी से नाराज असम के बारपेटा से सांसद अब्दुल खालिक ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया। कांग्रेस नेता ने पार्टी संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात की। इसके बाद उनका बयान सामने आया कि उन्हें सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और वायनाड सांसद राहुल गांधी पर पूरा भरोसा है।

बारपेटा सांसद ने कांग्रेस से क्यों दिया था इस्तीफा?
बारपेटा सांसद खालिक का कांग्रेस ने लोकसभा टिकट काट दिया। जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। हालांकि, सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद उनका एक बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेताओं के प्रति अपना भरोसा जताया। उनके इस बयान के बाद संभावना जताई जाने लगी कि वह अपना फैसला बदल सकते हैं और उन्होंने शाम होते होते अपना इस्तीफा वापस ले लिया।
 
क्या कुछ बोले अब्दुल खालिक?
अब्दुल खालिक ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करना समय की मांग है, इसलिए मैं अपना इस्तीफा वापस लेता हूं। साथ ही उन्होंने खरगे और राहुल के नेतृत्व में काम करने की इच्छा प्रकट की।

कांग्रेस ने किसे बनाया उम्मीदवार
कांग्रेस ने बारपेटा से मौजूदा सांसद अब्दुल खालिक का टिकट काट दिया और उनकी जगह पर दीप बायान को प्रत्याशी बनाया। खैर अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कांग्रेस अब्दुल खालिक को टिकट देगी या नहीं?

About rishi pandit

Check Also

स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी, यह एक गंभीर और संवेदनशील विषय

नई दिल्ली दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *