Saturday , September 21 2024
Breaking News

जेल में हुमा कुरैशी बंटवा रहीं थीं हलवा

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फिल्मों के बाद अब ओटीटी की दुनिया में छाई हुई हैं। वहीं जल्द ही हुमा अपनी वेब सीरीज के तीसरे सीजन के साथ दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए बिल्कुल तैयार है। हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘महारानी’ का तीसरी सीजन आने वाला है। पहले दो सीजन में हुमा कुरैशी ने एक कम पढ़ी लिखी गांव की महिला से राजनेता बनी महिला का किरदार निभाकर काफी तारीफें बटोरी थीं। अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर शेयर करते हुए बताया गया है कि परीक्षा की तैयारी जारी है, फिर महारानी आ रही है। टीजर से साफ है कि इस बार रानी भारती यानी ‘महारानी’ के तेवर पिछले दो सीजनों से और ज्यादा सख्त होने वाले हैं।

रिलीज हुआ ट्रेलर
फैंस हुमा की सीरीज ‘महारानी सीजन 3’ के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इस बीच मेकर्स ने फैंस के क्रेज को और बढ़ाते हुए सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया है। हुमा कुरैशी का ये टीजर बेहद दमदार है, जिसमें एक्ट्रेस काफी दमदार रोल में नजर आ रही हैं। फैंस टीजर को देखकर ही ‘महारानी’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

टीजर में ही छाईं हुमा कुरैशी
टीजर की बात करें तो, इसकी शुरूआत एक जेल से होती है, जिसमें रानी यानी हुमा कुरैशी बंद हैं। टीजर में हुमै कहती सुनाई दे रही हैं कि, जब हम चौथी फेल थे तो आप सबकी नाक में दम कर दिए थे। ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप सबका….इसके बाद रानी हाथों में हथकड़ी लगाए जेल की वेन से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। हाथ में हथकड़ी के साथ ही रानी किताब पकड़े हुए सभी को नमस्कार करती दिखाई दे रही हैं।

इस बार पढ़ी-लिखी होंगी रानी
टीजर में दिखाया गया है कि जेल से ही रानी भारती ने इंटरमीडियट की परीक्षा पास कर ली है और परीक्षा पास करने की खुशी में वो जेल में हलवा बटवा रही हैं। हालांकि रानी का हलवा नवीन कुमार के गले नहीं उतरता और वो उसे वापस रख देते हैं। यानी इस बार दोनों के बीच राजनीतिक लड़ाई और भी बढ़ने वाली है।

‘महारानी 3’ के बारे में
‘महारानी’ वेब सीरीज के दोनों सीजन अब तक हिट साबित हुए हैं। वहीं, अब इसके तीसरे सीजन का टीजर देखकर भी इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ रहा है। ये एक राजनीतिक ड्रामा सीरीज है। इसमें हुमा कुरैशी के अलावा अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह जैसे शानदार कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। सीरीज के नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने बनाया है। फिलहाल अभी इसकी रिलीज डेट का ऐलान नही हुआ है लेकिन ये सीरीज सोनी लिव एप पर स्ट्रीम होगी।

About rishi pandit

Check Also

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के गाने ‘तुम जो मिले हो’ का टीज़र जारी

मुंबई, राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *