Sunday , May 19 2024
Breaking News

ब्लूटूथ स्पीकर पर मिल रही बंपर छूट

नई दिल्ली

Wireless Bluetooth Speaker के टॉप ब्रैंड्स अगर आपको भी सस्ते में मिलें तो आप ही नहीं बल्कि हर कोई इस डील का फायदा उठाना चाहेगा। इसलिए आपके लिए हम यहां ऐसे ही बेस्ट ब्रैंड्स के स्पीकर की लिस्ट देने जा रहे हैं, जिसे आप बंपर बचत के साथ खरीद सकते हैं।

इन ब्लूटूथ स्पीकर की लिस्ट में JBL, Boat और Portronics जैसे कई अन्य ब्रैंड्स शामिल हैं। इनसे आपको New Year 2024 के मौक पर जमकर मस्ती करने के लिए टॉप लेवल का म्यूजिक आउटपुट सुनने को मिलेगा। इसलिए देर न करें और फटाफट यहां बताई जा रही डील को चेक करके आप अपने लिए स्पीकर की शॉपिंग करें ताकि आप भी न्यू ईयर को हमेशा के लिए यादगार बना सकें।

Portronics Resound 2 15W HD Sound Portable Wireless Bluetooth Speaker:
5.3 वर्जन वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप पानी में भी लेकर गिर जाएंगे तो भी यह खराब नहीं होगा। इस स्पीकर की वायरलेस कनेक्टिविटी भी बहुत शानदार है। इसमें आपको बिल्टइन माइक भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप इसमें किसी की कॉल को पिक करके उससे बात भी कर सकते हैं। इस स्पीकर का डिजाईन बहुत ही धांसू है, जिसे देखने के बाद आप इसे तुरंत ऑर्डर करना चाहेंगे। आवाज के मामले इस स्पीकर के आगे म्यूजिक सिस्टम भी फीके पड़ सकते हैं।

boAt Stone Symphony Portable Bluetooth Speaker with 20W:
Boat bluetooth Speaker की मार्केट में खूब धूम मची है। खासकर न्यू ईयर के मौके पर हर कोई बाहर नहीं जाना चाहता है और घर पर ही पार्टी करने के बारे में सोचता है, तो ऐसे लोगों के लिए यह स्पीकर काफी बढ़िया रहेगा। इस स्पीकर का साउंड आउटपुट भी जबरदस्त है क्योंकि 20 वाट का स्पीकर जब साउंड करेगा तो आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। इस स्पीकर में कैरी स्ट्रैप भी है, जिससे इसको कहीं पर भी कैरी करने में मदद मिलती है।

JBL Charge 5, Wireless Portable Bluetooth Speaker Pro Sound:
इस ब्लूटूथ स्पीकर में आपको एक चलता फिरता पॉवर बैंक मिल जाता है। यह पार्टी करने के लिए भी बेस्ट है और यह वॉटरप्रूफ होने के साथ-साथ डस्टप्रूफ भी है। इस ब्लूटूथ स्पीकर में 20 घंटे का प्लेटाइम भी मिलता है और इसका पॉवरफुल बेस रेडियेटर भी जल्दी खराब नहीं होगा। इस ब्लूटूथ स्पीकर में 7500 mAh की बैटरी है, जो कई घंटे तक म्यूजिक प्ले करने के लिए बेस्ट मानी जाती है। हालांकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में किसी भी प्रकार का कोई माइक नहीं लगा है।

pTron Fusion Party v2 40W Karaoke Bluetooth Party Speaker:
इस Ptron Bluetooth Speaker में 40 वाट का स्पीकर लगा है, जो बजने के बाद आपके घर की दीवार में भी वाइब्रेशन ला देगा। इस ब्लूटूथ स्पीकर को प्ले करने के बाद इसमें से आरजीबी लाइट भी जलती है, जो म्यूजिक के फील को और भी पार्टी मूड का बना देती है। यह ऑटो ट्रूली वायरलेस फंक्शन वाला ब्लूटूथ स्पीकर अभी आपको Amazon New Year इवेंट से 65% तक के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसमें आपको माइक लगाकर सिंगिंग का फंक्शन भी घर पर ही अरेंज कर सकते हैं।

Tribit [Upgraded Version StormBox Pro Bluetooth Speaker:
अपग्रेडेड वर्जन वाला यह ब्लूटूथ स्पीकर 40 वाट का साउंड आउटपुट देता है। इस स्पीकर की आवाज और धमक सुनने के बाद कोने में दुपके लोग भी फ्लोर पर आकर नाचने को मजबूर हो जाएंगे। यह स्पीकर 360 डिग्री साउंड का कवरेज दे सकता है। इसे पोर्टेबल डिजाईन में बनाया गया है, जिसे आप अपन मन-मुताबिक कहीं पर भी एडजस्ट कर सकते हैं। 5.3 चैनल वाले इस वायरलेस स्पीकर की मासिक ईएमआई भी 500 रुपये से कम की है। वहीं इस स्पेशल इवेंट में इस स्पीकर पर आपको 800 रुपये का कूपन भी दिया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

पैटर्न लॉक भूलने पर इन आसान तरीको से अनलॉक करें फोन

  स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिहाज से पैटर्न लॉक और पासवर्ड की सुविधा दी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *