Monday , June 3 2024
Breaking News

Drug Mafia: जेल में मिलने पहुंची मां के सामने फूट फूट कर रोई आंटी, पुलिसवालों को कोसा

Drug mafiya aunti:digi desk/BHN/ ड्रग्स स्कैंडल में फंसी आंटी उर्फ प्रीति जैन उर्फ काजल उर्फ सपना उर्फ गोल्ड क्वीन से मंगलवार को मां ने जेल में मुलाकात की। मां से मिलकर आंटी फूट-फूट कर रोई। आंटी ने इस दौरान पुलिसवालों को कोसा और कहा उसके खिलाफ झूठे केस लगाए है।

विजय नगर थाना ने एमडीएमए सप्लाई के आरोप में आंटी को पिछले दिनों जेल भेज दिया था। उसका बेटा यश जैन भी घटना के बाद से फरार है। पति उससे अलग कुक्षी में रहता है। सोमवार को उसकी मां पूणे से आई और जेल में मिलने पहुंची। मुलाकात के दौरान आंटी की मां को देखते ही आंखें भर आई। वृद्ध मां को रोते देख आंटी भी फूट फूट कर रोने लगी। मां उससे कहा मैंने तुम्हारे बारे में अखबारों में पढ़ा है। तुमने तो मुझे प्रॉपर्टी और बीमा पॉलिसी के बारे में बताया था, लेकिन तुम तो ड्रग्स सप्लाई कर रही थी। इस पर आंटी ने सफाई दी और कहा पुलिस ने उसे उलझा दिया। मेरा कोई कसुर नहीं है। आंटी ने मां से कहा कि यश का ध्यान रखना। पुलिस उसको भी पकड़ना चाहती है। करीब 25 मिनट चली मुलाकात के दौरान आंटी और उसकी मां में जमानत को लेकर भी चर्चा हुई।

जेल में कंबल बंटवाना चाहती है आंटी

आंटी ने मां से घर की देखभाल, गाड़ियों, बैंक खातों के बारे में भी बात की। इसके बाद उसने जेल अफसरों से कहा कि वह जेल में कंबल बंटवाना चाहती है। उसने खुद को दिल्ली के एक एनजीओ से जुड़ा होना बताया और महिला कैदियों की समस्या हल करने की इच्छा जाहिर की। शुरुआत में जेल में असहज महसूस करने वाली आंटी अब जेल में ढल गई है।

About rishi pandit

Check Also

पिपलियापाला तालाब का पानी हुआ कम व प्रदूषित, मर रही सैकड़ों मछलियां

इंदौर पिपलियापाला तालाब का पानी कम होने व प्रदूषित होने का असर अब नजर आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *