Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा ने फिर निकाली पति नील भट्ट पर भड़ास, गुस्से में कहा- मुझे मत छूना

मुंबई  
बिग बॉस ने हाल ही में घरवालों के लिए कैप्टेंसी टास्क रखा जिसके बाद अब कोई नया कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को हटाकर कैप्टन बन सकता है। इस टास्क के लिए बिग बॉस ने घरवालों को 2 टीम में डिवाइड किया। दोनों टीम को सेब इकट्ठा करना है। जिसकी टीम सबसे ज्यादा सेब इकट्ठा करेगी उसकी टीम का कोई सदस्य कैप्टन बन सकता है। इस दौरान विकी जैन की टीम जीत जाती है और ईशा कैप्टन बनती हैं। वहीं दूसरी टीम से ऐश्वर्या शर्मा काफी नाराज हो जाती हैं। वह अंकिता लोखंडे पर चीटिंग का आरोप लगाती हैं। इतना ही नहीं वह पति नील भट्ट से भी झगड़ा कर लेती हैं।

नील पर भड़कीं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या, नील को कहती हैं कि मैंने कहा था कि मझे पहले नहीं जाना उनकी टीम के सेब चेक करने। मैंने उनके बॉक्स अप्रूव कर दिए और अंकिता ने हमें पागल बनाकर हमारे रिजेक्ट कर दिए। अगर नील मुझे जबरदस्ती जाने को नहीं बोलते तो हमारी टीम जीत जाती। नील, ऐश्वर्या को शांत करवाने की कोशिश करते हैं और बोलते हैं कि इसके लिए रोना सही नहीं है। शांत हो जाओ और छोड़ो इसे।

नील को टच करने से किया मना
ऐश्वर्या और भड़क जाती हैं और नील जो उनके आंसू पोछने में लगे रहते हैं, वह उन्हे रोकती हैं और कहती हैं कि मेरे साथ ये सब मत करो। फिलहाल मुझे टच मत करो। मुझे पता है तुम मुझे प्यार करते हो और ऐसा नहीं देख सकते। लेकिन मुझे कुछ चीजें पसंद नहीं हैं प्लीज समझो।

ईशा बनीं कैप्टन
नील फिर ऐश्वर्या से माफी मांगते हैं और रिक्वेस्ट करते हैं कि अपने इमोशन्स संभालें। वहीं ऐश्वर्या की नील को लेकर नाराजगी कम ही नहीं होती है। बता दें कि विकी की टीम जीतने के बाद अब डिस्कशन होता है कि अंकिता और ईशा में से कैप्टन कौन बनेगा। विकी, मुनव्वर और खुद अंकिता चाहती थीं कि वह कैप्टन बनें, लेकिन आखिर में ईशा कैप्टन बनती हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

‘विदा मुयार्ची’ से अजित कुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, रिलीज डेट का अब भी इंतजार

मुंबई, तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म 'विदा मुयार्ची' अपनी घोषणा के बाद से ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *