Thursday , July 4 2024
Breaking News

अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाले विजय सेतुपति हमेशा से ही बनना चाहते थे एक्टर

मुंबई,

 

हाल में रिलीज हुई फिल्म 'महाराजा' के लिए तारीफ बटोरने वाले तमिल स्टार विजय सेतुपति ने कहा कि वह एक अकाउंटेंट थे, मगर शुरू से ही एक अभिनेता बनने की चाहत रखते थे। 'वैरायटी' की रिपोर्ट के अनुसार एक अकाउंटेंट के रूप में शुरुआत करने वाले विजय सेतुपति एक अभिनेता बनना चाहते थे। इसी सपने को पूरा करने के लिए वह शुरुआत में एक थिएटर कंपनी में शामिल हो गए, जहां केवल अकाउंटेंट की ही जगह थी। उन्होंने कहा, "मैंने सोचा कि अगर मैं अकाउंटेंट के तौर पर काम करूं तो मैं हर दिन कलाकारों को देख सकता हूं। मैं उनके साथ रह सकता हूं। मैं उनसे बात कर सकता हूं। मैं समझ सकता हूं कि अभिनय क्या है।

यह सब कुछ मेरा सबक था। यहां तक कि लंच में उनके साथ होना मेरे लिए एक क्ला्स थी। अभिनेताओं के साथ रहना हमेशा कुछ सिखाता था।'' अभिनेता ने अपने बच्चों के साथ अपने संबंधों के बारे में भी बातें की। उन्होंने कहा, "मैं एक बेटा और एक बेटी का पिता हूं। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। अगर वह मुझ पर हावी होती है, तो मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मैं उसे 'अम्मा' (मां) और अपने बेटे को 'अप्पा' (पिता) कहता हूं।" अभिनेता ने अपने बच्चों के साथ खुलकर बात करने पर जोर दिया। एक्टगर ने कहा कि उन्हों ने हमेशा बच्चोंत से अपने काम के बारे में भी बातें की है। उन्होंने 'वैरायटी' से कहा, "जब भी मैं किसी फिल्मह की शूटिंग के लिए जाता हूं, और कोई दिलचस्प सीन होता है तो मैं अपने बच्चों  के साथ हमेशा शेयर करता हूं।'' 'वैरायटी' के अनुसार, सेतुपति कहते हैं कि उन्हें अपने विषय के चुनाव के लिए जि‍म्मेदारी का अहसास है और वे अपने बच्चों के सुझावों को गंभीरता से लेते हैं। एक्टउर ने आगे कहा, "मैं खुद को कभी पिता के रूप में पेश नहीं करता, बल्कि मैं कभी-कभी खुद बच्चा बन जाता हूं।"

'मैं खुद को पिता के तौर पर पेश नहीं करता', बच्चों के साथ अपने रिश्ते पर बोले विजय सेतुपति
विजय सेतुपति एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। वह मुख्य रूप से तमिल फिल्मों के अभिनेता हैं, लेकिन उन्होंने तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय कौशल को साबित किया है। उन्होंने अपने करियर में अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हाल ही में, अभिनेता ने खुलासा किया कि माता-पिता के रूप में उनके व्यक्तिगत अनुभवों ने उनकी पिछली रिलीज 'महाराजा' में उनकी भूमिका को प्रभावित किया। आइए जानें उन्होंने क्या कहा. विजय सेतुपति के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा, लेकिन उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा छुपाकर रखा है। अब, वैरायटी के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपने बच्चों के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि वह अक्सर उनके साथ अपने काम के बारे में जानकारी साझा करते हैं।

जब अभिनेता से एक साक्षात्कार में पूछा गया कि माता-पिता के रूप में उनके व्यक्तिगत अनुभवों ने महाराजा के रूप में उनकी भूमिका को कैसे प्रभावित किया, तो उन्होंने अपने बच्चों के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मेरा एक बेटा और एक बेटी है। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। मैं अपनी बेटी को अम्मा और अपने बेटे को अप्पा बुलाता हूं। मैं उनसे बात करता हूं और जब भी मैं शूट के लिए जाता हूं, तो मेरे आसपास कोई दिलचस्प होता है।" दृश्य, मैं इसे उनके साथ साझा करता हूं।" अभिनेता ने कबूल किया, "मैं कभी भी खुद को एक पिता के रूप में नहीं सोचता। कभी-कभी मैं खुद को एक बच्चे के रूप में सोचता हूं।" 'महाराजा' में विजय एक ऐसे पिता की भूमिका निभाते हैं जो अपनी बेटी की सुरक्षा से समझौता होने के बाद बदला लेना चाहता है। उसी साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि चरित्र में गहराई जोड़ने के लिए उन्होंने एक पिता के रूप में अपने अनुभवों से प्रेरणा ली।

 

About rishi pandit

Check Also

‘कियारा से जान का खतरा, सिड को बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन से ठगे गए 50 लाख

मुंबई बॉलीवुड एक्टर्स को स्टार बनाने में उनके सोशल मीडिया फैन क्लब्स का भी बहुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *