Sunday , July 7 2024
Breaking News

बंगाल में एक और महिला नेता को निर्वस्त्र कर पीटा, TMC पर भड़की भाजपा

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में महिला नेता के खिलाफ एक और हिंसा की शर्मनाक घटना सामने आई है। बुधवार को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगतदल में एक भाजपा महिला कार्यकर्ता को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर धारदार हथियार से हमला किया गया। इस दौरान वह सिर में चोट लगने के कारण बुरी तरह घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसने मीडिया को इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है।

भाजपा की महिला नेता ने बताया कि जब वह पानी लेने गई थी, तब तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उस पर हमला किया। भाजपा नेता ने तृणमूल पर 4 जून को लोकसभा चुनाव में रिजल्ट सामने आने के बाद क्षेत्र में उपद्रव मचाने और भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकाने का आरोप लगाया।

बैरकपुर के तृणमूल नेता सोमनाथ श्याम ने कहा कि यह घटना राजनीतिक नहीं थी। टीएमसी नेता ने कहा, "यह मामला ईएसआई स्लम क्षेत्र का है। मुस्लिम महिलाओं के बीच पानी को लेकर विवाद शुरू हुआ। इसका किसी राजनीतिक दल से संबंध नहीं है।

आपको बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में चुनाव के बाद हुई हिंसा की घटना के लिए विपक्ष के द्वारा सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को दोषी ठहराया गया था। अल्पसंख्यक समुदाय की एक महिला को भाजपा से लगाव रखने के कारण कूचबिहार के माथाभांगा क्षेत्र में कथित तौर पर निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया था। इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने कूचबिहार का दौरा किया और महिला से मुलाकात की थी।

बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने भी उनसे मुलाकात की थी। बंगाल पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है। इस बीच उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में कंगारू कोर्ट में एक जोड़े को कोड़े मारने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
 

 

About rishi pandit

Check Also

राहुल गांधी ने उन लोको पायलटों से मुलाकात की जो दिल्ली डिवीजन के नहीं थे और बाहर से लाए गए थे: रेलवे

नई दिल्ली ट्रेन चालक यूनियनों ने रेलवे के इस दावे का खंडन किया है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *