Wednesday , July 3 2024
Breaking News

‘विदा मुयार्ची’ से अजित कुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, रिलीज डेट का अब भी इंतजार

मुंबई,

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म 'विदा मुयार्ची' अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। इसी कड़ी में फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है. रविवार को मेकर्स ने सभी फिल्म प्रेमियों के लिए फर्स्ट लुक जारी किया, जिसमें अजित बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म के निर्माताओं ने अजित कुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया और लिखा, 'पेश है विदा मुयार्ची का बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक। एक मनोरंजक कहानी के लिए तैयार हो जाइए जहां दृढ़ संकल्प धैर्य से मिलता है।

पोस्टर में अजित अजरबैजान की एक सुनसान जगह पर खड़े नजर आ रहे हैं। ब्लैक आउटफिट और ब्लैक गॉगल्स लगाए एक्टर बेहद स्मार्ट लग रहे थे. इस लुक के चलते फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है. ऐसा लगता है कि अभिनेता दृढ़ता की एक मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक शानदार प्रदर्शन होने वाला है। हालांकि प्रशंसक उम्मीद कर रहे थे कि निर्माता फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे, लेकिन निर्माताओं ने पोस्टर में ज्यादा खुलासा नहीं किया, जिसके कारण इसकी दिवाली रिलीज की योजना अभी भी गुप्त है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, अजित अभिनीत फिल्म अपने शूटिंग शेड्यूल के अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी है। टीम के करीबी सूत्रों ने कहा है कि निर्माता जुलाई 2024 तक शूटिंग पूरी करने की योजना बना रहे हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल अजरबैजान में हो रही है और जल्द ही इसका अगला शेड्यूल भारत में तय किया जाएगा।

 'विदा मुयार्ची' का लगभग 80 फीसदी प्रोडक्शन पूरा हो चुका है. निर्माता दिवाली रिलीज का लक्ष्य बना रहे हैं। अगर चीजें योजना के मुताबिक रहीं, तो थाला प्रशंसकों को इस दिवाली बड़े पर्दे पर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म देखने को मिलेगी। 'विदा मुयारची' मैगिज़ थिरुमेनी द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म में अजित ने मुख्य भूमिका निभाई थी। त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा, रेजिना कैसेंड्रा और आरव भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए गाने और मूल स्कोर तैयार किया है, जबकि नीरव शाह छायाकार हैं। फिल्म को प्रतिष्ठित बैनर लाइका प्रोडक्शंस द्वारा वित्तपोषित किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

‘कियारा से जान का खतरा, सिड को बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन से ठगे गए 50 लाख

मुंबई बॉलीवुड एक्टर्स को स्टार बनाने में उनके सोशल मीडिया फैन क्लब्स का भी बहुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *