Saturday , July 6 2024
Breaking News

महोबा जिले में मंदिर जाने की तैयारी में लगे परिवार का उत्साह चंद मिनटों में मातम में बदल गया, करंट लगने से मौत

महोबा
यूपी के महोबा जिले में मंदिर जाने की तैयारी में लगे परिवार का उत्साह चंद मिनटों में मातम में बदल गया। जहां एक 35 वर्षीय शख्स की करंट लगने से मौत हो गई। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। करंट लगने से मात्र 22 सेकेंड में युवक की तड़प तड़प कर मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

बता दें कि, महोबा के चांदों गांव निवासी देवेंद्र अपने ममेरे परिजन सुरेंद्र सिंह के यहां हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। परिवार के सभी लोग मंदिर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी यह हादसा घटित हो गया। देवेंद्र मंदिर में झंडा ले जाने के लिए बड़ा बांस का डंडा लेकर जैसे ही घर के मुख्य गेट में प्रवेश किया तो उसका डंडा 33 केवी विद्युत लाइन से टच कर गया और वह करंट की चपेट में आ गया।

देवेंद्र को करंट का इतने जोर का झटका लगा कि उसका सिर लोहे के गेट से टकराया और वो जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ा। यह देखकर परिवार में चीख पुकार मच गई। वहां मौजूद परिजन उसके हाथ-पैर और सीने को मलने लगे। आनन-फानन में देवेंद्र को लेकर अस्पताल की तरफ भाग पड़े, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। मौत की यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। 

About rishi pandit

Check Also

शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा, ईसाई धर्म में परिवर्तन कर रहे 20 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा गया। एक मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *