Tuesday , July 9 2024
Breaking News

‘फर्स्ट डेट’ की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने गए एबी रोड पर युवती सड़क हादसे का शिकार हुई

इंदौर
एबी रोड पर युवती सड़क हादसे का शिकार हो गई। बाइक की टक्कर से उसकी मौत हो गई। युवती अपने पति के साथ पहली मुलाकात सेलिब्रेट करने गई थी। सड़क क्रॉस करते वक्त तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। सिर में चोट लगने से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन उसकी मौत हो गई।

ढाबे पर खाना खाने गए थे
घटना किशनगंज थाना अंतर्गत की है। पातालपानी निवासी 25 वर्षीय संगीता ने छह महीने पूर्व ही भाटखेड़ी(पीथमपुर)निवासी सनी भाटिया से प्रेम विवाह किया था। सनी ने पुलिस को बताया एक वर्ष पूर्व दोनों की मुलाकात हुई थी। गुरुवार को पहली मुलाकात सेलिब्रेट करने के लिए संगीता को ढाबा पर खाना खिलाने ले गया था।

टक्कर के बाद 10 फीट दूर गिरी युवती
संगीता मोबाइल पर सहेली से बात करते हुए रोड क्रॉस कर रही थी। तेज रफ्तार में आई बाइक ने संगीता को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि संगीता 10 फीट दूर जाकर गिरी। राहगीरों की मदद से उसे अस्पताल भिजवाया लेकिन उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को एमवाय अस्पताल में संगीता के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। भीड़ ने बाइक सवार एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। उसका साथी बाइक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बाइक चालक शराब के नशे में था।

About rishi pandit

Check Also

MP: 120 रुपए किलो हुआ टमाटर, मंडी में माल नहीं, आलू-प्याज और लहसुन भी महंगे

Madhya pradesh indore indore news mandi bhav today tomato potato aalu tamatar lahsun: digi desk/BHN/इंदौर/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *