Saturday , July 6 2024
Breaking News

राजस्थान-नागौर में दो नाबालिग बेटियों के साथ तालाब में कूदी महिला, घरेलू कलह से परेशान होकर दी जान

नागौर.

नागौर जिले के खींवसर थाने इलाके के चरड़ा गांव की रहने वाली एक विवाहिता महिला अपने ससुराल पक्ष से नाराज होकर अपनी दो नाबालिक बेटियों सहित तालाब में कूदकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। दूसरी तरफ विवाहिता महिला के परिजनों का कहना है कि शादी के कुछ सालों के बाद से ही उसके साथ मार पीट करते रहते थे।

कई बार सामाजिक स्तर पर कई बार समझाइश की। रात एक बजे उसने फोन किया मेरे साथ मारपीट कर रहे हैं। सुबह ससुराल वालों ने हमें फोन कर कहा की यहां से निकल गई। पांच मिनट बाद वापस फोन आया और कहा कि वह बेटियों के साथ तालाब में कूद गई। नागौर जिले के भावंडा थाना इलाके के चरड़ा गांव की रहने वाली लीला पत्नी सुरेश ने अपनी दो नाबालिक बेटियों कनिका और कृष्णा को लेकर रात 01 बजे तालाब में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त ही कर ली। सूचना मिलते ही भावंडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को बाहर निकलवाकर खींवसर की सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया दिया। वहीं मृतका के परिजनों ने लीला के साथ मारपीट करने और उससे प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया।

परिजनों की रिपोर्ट पर भावंडा पुलिस और डीवाईएसपी अरविंद कुमार भी अस्पताल में पहुंचे। तीनों के शवों मेडिकल बोर्ड से परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया जाएगा। वहीं, डीवाईएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया।फिलहाल मामले की जांच जारी है।

About rishi pandit

Check Also

शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा, ईसाई धर्म में परिवर्तन कर रहे 20 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा गया। एक मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *