Tuesday , May 14 2024
Breaking News

एमएस धोनी ने फैन के घर जाकर सेलिब्रेट किया बर्थडे, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बेशुमार फैंस हैं। हालांकि, चुनिंदा प्रशंसकों को ही धोनी से मुलाकात और उनके साथ वक्त बिताने का मौका मिलता है। लेकिन धोनी अगर खुद किसी फैन का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंच जाएं तो उसकी खुशी का शायद ही कोई अंदाजा लगा पाए। ऐसा ही कुछ धोनी ने एक फैन के साथ किया और जिंदगीभर के लिए उसे खुशनुमा यादें दे दीं। धोनी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैन का उसके घर पर जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपने फैन के ठीक पीछे खड़े हैं और केट काटने के दौरान 'हैप्पी बर्थडे टू यू' बोल रहे हैं। इसके बाद, धोनी फैन को केक खिलाते हैं और फिर दोनों हाथ से उसे पकड़ लेते हैं। धोनी कहते हैं कि अब उसके केक लगाओ, जिसके बाद फैन समेत वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। धोनी का यह वीडियो देखकर लोग पूर्व भारतीय कप्तान की तारीफ करते नहीं थक रहे। किसी यूजर ने धोनी को जमीन से जुड़ा शख्स बताया तो अनेक लोगों ने कहा कि माही का यह फैन इस वक्त दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान हैं।

गौरतलब है कि धोनी ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। वह अब सिर्फ आईपीएल में एक्टिव हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल 2023 का खिताब जीता था। यह सीएसकी पांचवीं ट्रॉफी थी। धोनी पांच आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले दूसरे कप्तान हैं। उनके अलावा यह कमाल मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान रोहित शर्मा ने किया है। 42 वर्षीय धोनी अब आईपीएल 2024 में मैदान पर उतरेंगे।

About rishi pandit

Check Also

लकड़ी के चम्मच पर क्रिकेटरों के चेहरे उकेर विश्व रिकॉर्ड बनाया पांडुरंगा राव ने

भिलाई भिलाई स्टील प्लांट के रिटायर अफसर और देश के प्रख्यात कार्टूनिस्ट बी वी पांडुरंगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *