Thursday , July 4 2024
Breaking News

National: कांग्रेस की 3 राज्यों में हार से ‘इंडिया’ में पड़ी फूट, ममता बनर्जी बैठक में नहीं होंगी शामिल

  1. ममता छह दिसंबर को विपक्षी गठबंधन की बैठक में नहीं होंगी शामिल
  2. ममता बनर्जी बोलीं- बैठक के बारे में जानकारी नहीं

National there is division in india due to congresss defeat in three states mamata banerjee will not attend the meeting: digi desk/BHN/ कोलकाता/ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन की बैठक के बारे में जानकारी होने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि 6 दिसंबर को होने वाली बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह इस दौरान उत्तर बंगाल का दौरा करेंगी।

क्या कुछ बोलीं ममता बनर्जी?

ममता बनर्जी पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका उत्तर बंगाल के दौरे का कार्यक्रम है। वह 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक इसी में व्यस्त रहेंगी। इंडिया गठबंधन की बैठक कब है, मुझे इस बारे में अभी कुछ भी नहीं पता है। मेरे पास बैठक को लेकर किसी का भी फोन नहीं आया है। 6 दिसंबर से मैं उत्तर बंगाल के दौरे पर जा रही हूं।

ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे बैठक के बारे नहीं बताया गया है। मुझे बुलाया जाता तो मैं चली भी जाती। पहले यह जानकारी सामने आई थी कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने फोन पर जिन नेताओं से बैठक को लेकर बात की थी, उनमें ममता बनर्जी का भी नाम था। दरअसल, पहले यह बताया गया था कि छह दिसंबर की बैठक के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जिन गठबंधन सहयोगियों से संपर्क किया था, उनमें तृणमूल भी शामिल थी।

भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद बैठक

चार राज्यों के चुनाव नतीजों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद इंडिया गठबंधन पर उसका असर दिख रहा है। भाजपा ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में प्रचंड जीत हासिल की है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ भाजपा ने कांग्रेस से छीना है।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा- भारत 2025 तक अंतरिक्ष और गहरे समुद्र में पहला मानव भेजेगा

नई दिल्ली केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *