Tuesday , September 17 2024
Breaking News

Virender Sehwag: बाय-बाय, पाकिस्तान जिंदाभाग…वीरेंद्र सहवाग ने बाबर आजम टीम की कर दी बेइज्जती

Sports cricket world cup pakistan zindabhag have a safe flight back home virender sehwag trolls babar azam team: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान टीम की चुटकी ली है। उन्होंने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट किया है। जिसे पढ़कर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं। न्यूजीलैंड की श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान का विश्व कप से बाहर होना तय है। यदि उसे सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो इंग्लैंड को 287 रन से हराना होगा।

पाकिस्तान को किया ट्रोल
वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान टीम के मजे लिए है। उन्होंने बाय-बाय पाकिस्तान की फोटो पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पाकिस्तान जिंदाभाग, घर वापसी सुरक्षित हो। सहवाग ने अपने ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान की खास बात है कि जिस टीम को वो सपोर्ट करता है। वो भी उनकी तरह ही खेलने लग जाती है। माफ करना श्रीलंका।

पाकिस्तान की दुआ नहीं आई काम
पाकिस्तान श्रीलंका की जीत की दुआ कर रहा था, ताकि उसका सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना पूरा हो जाए। लेकिन श्रीलंका 5 विकेट से मैच हार गई। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल तय हो गया है। इस मैच से टीम के गेंदबाजों ने लय हासिल कर ली है। गुरुवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम पर उसके गेंदबाजों ने श्रीलंका को खुलकर खेलने नहीं दिया। उनकी बॉलिंग के सामने श्रीलंका टीम चार की रनरेट से रन नहीं बना सकी। पूरी टीम 171 रन पर ढेर हो गई। जवाब में न्यूजीलैंड ने 23.2 ओवर में जीत हासिल कर ली। यह न्यूजीलैंड की लगातार चार हार के बाद पहली जीत है।

About rishi pandit

Check Also

आरएसएस के विजयादशमी उत्सव में इसरो के पूर्व अध्यक्ष डॉ. के. राधाकृष्णन होंगे मुख्य अतिथि

नई दिल्ली  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सबसे महत्वपूर्ण आयोजनों में से एक विजयादशमी उत्सव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *