Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Satna: सौ यूनिट माफ, 200 यूनिट का बिजली बिल हाफ


500 रुपए में देंगे गैस सिलेंडर, मिलेगी महंगाई से राहत- सिदार्थ

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना विधायक और सतना विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सिदार्थ कुशवाहा शुक्रवार को डोर-टू-डोर-कैंपेन करने में जुटे रहे। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में समर्थको द्वारा जन संपर्क अभियान चलाया जा रहा। नारी संवाद को संबोधित करते जुटे हुए सिदार्थ कुशवाहा ने कहा की अब खुशहाली आ रही द्वार है क्योंकि प्रदेश में बन रही कमलनाथ की सरकार है। सरकार आते ही जनता को महंगाई से बड़ी राहत हमारी सरकार देगी, जिस गैस सिलेंडर के लिए अभी भाजपा सरकार में हजार रुपए देना पड़ रहें है वह हमारी सरकार में आधे कीमत में मिलेगा। 500 रुपए में हम गैस सिलेंडर देंगे, जो की गृहणी को बड़ी राहत देगी। इसके साथ ही श्री कुशवाहा ने बताया कि उनकी सरकार आने पर प्रदेश के बिजली बिल के मामले पर भी राहत मिलेगी, सौ यूनिट का बिजली बिल पूरा माफ होगा वहीं दो सौ यूनिट का बिजली बिल सिर्फ 50 प्रतिशत जमा करना होगा। श्री कुशवाहा ने कहा की समृद्ध प्रदेश तभी संभव है जब कांग्रेस की सरकार हो और वह आने वाले विधानसभा चुनाव की बेला में पूर्ण बहुमत के साथ आ रही है। आगे श्री कुशवाहा ने कहा की जनता का जिस तरह से समर्थन और स्नेह मिल रहा है इससे आभास हो रहा है की जल्द ही आप सभी इस बात के गवाह होंगे कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आयेगी। श्री कुशवाहा ने कहा की जहां-जहां मैं जन संपर्क में पहुंच रहा हुं वहां मुझे अपार जन समर्थन मिल रहा है इसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा।
अपनो से आप के बीच पहुंचे
कांग्रेस प्रत्याशी सिद्वार्थ कुशवाहा शुक्रवार की शाम वार्ड क्र. 40, 41, 42, 43, 44, 45 में पहुंचे जहां उन्होने गुरूकुलम स्कूल के समीप, लखन चौक, पानी टंकी चौक, कंधी गली, ईदगाह चौक, भैसा खाना, जय स्तंभ चौक में सघन जनसंपर्क करते हुए जन समर्थन का आशीर्वाद लिया।
ये रहे मौजूद
अलग-अलग क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से मसहूद अहमद शेरू, राजदीप सिंह मोनू, पंकज कुशवाहा, रामकुमार तिवारी, आशुतोष सिंह, अनिल गुप्ता, अशरफ अली बाबा, सौरभ मलिक गोल्डी, सिद्वार्थ देव सिंह, उदयराज वर्मा, मो राशीद के अलावा सैकड़ों पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *