Monday , July 1 2024
Breaking News

Crime: पति को ऑफिस की चपरासी के साथ बंद कमरे में देखा, पत्नी के हंगामे के बाद पुलिस ने पकड़ा

National husband seen in a closed room with office peon caught by police after wifes uproar: digi desk/BHN/सहारनपुर/ शामली जनपद में ऊर्जा निगम में तैनात एक एसडीओ अपनी प्रेमिका के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में था। इसी दौरान पत्नी ने कमरे में अचानक धावा बोल दिया। पत्नी को देख एसडीओ साहब और उनकी प्रेमिका घबरा गए। पुलिस एसडीओ को उठाकर थाने ले आई।

एसडीओ दो साल पहले सहारनपुर में तैनात था। उसके बाद एसडीओ का तबादला शामली के एक बिजली घर में हो गया। उर्जा विभाग के एक ऑफिस में प्रेमिका चपरासी के पद पर तैनात है। गुरुवार की रात एसडीओ ने पत्नी से कहा कि ऑफिस से फोन आया है। मुझे काम से जाना पड़ेगा। पत्नी ने पूछा कि कहां जाना है तो एसडीओ ने कुछ नहीं बताया। पत्नी को शक हुआ तो उसने एसडीओ के एक अधिकारी को फोन कर पूछा। अधिकारी ने बताया कि उसने एसडीओ को कहीं भी नहीं भेजा है। पत्नी को शक हुआ तो उसने एसडीओ का पीछा किया।

एसडीओ कार से सहारनपुर के सदर बाजार थानाक्षेज्ञ के दिल्ली रोड पर बने एक मकान के अंदर पहुंच गया। पत्नी ने देखा और बाहर जाकर खड़ी हो गई। पत्नी ने थोड़ा इंतजार कर घर के अंदर प्रवेश किया। पत्नी ने देखा कि एसडीओ कमरे में प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में था। यह देख पत्नी आग बबूला हो गई और जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। पत्नी ने पुलिस बुला ली।

एसडीओ को मिल गई जमानत

सदर बाजार थाना प्रभारी रमेशचंद्र ने बताया कि पत्नी की शिकायत के बाद एसडीओ को गुरुवार की रात थाने ले गए थे। पत्नी ने बाद अपना मन बदल लिया और एसडीओ के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की। उसके बाद एसडीओ के खिलाफ शांतिभंग का चालान किया। एसडीओ को जमानत भी मिल गई है।

About rishi pandit

Check Also

जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों को ले जारी वैन दुर्घटनाग्रस्त, कुछ तीर्थयात्रियों के सिर में गंभीर चोटें आई

श्रीनगर दक्षिण कश्मीर के पहलगाम के चंदनवारी इलाके में रविवार को तीर्थयात्रियों से भरी एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *