Thursday , May 16 2024
Breaking News

National: राहुल गांधी पहुंचे फर्नीचर मार्केट, कारीगरों के साथ 4 घंटे में बनाई टेबल

National rahul gandhi reached delhis furniture market made a table with artisans in 4 hours: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार को राजधानी दिल्ली के फर्नीचर बाजार में पहुंचे। यहां उन्होंने फर्नीचर बनाने वाले कारीगरों से चर्चा की और इसे बनाने की बारिकियों को भी सीखा। इस दौरान उन्होंने कारीगरों के संग 4 घंटे में एक टेबल भी तैयार की।

राहुल ने की फर्नीचर बनाने वाले कारीगरों की मदद
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने टेबल तैयार करने के लिए तीन कारीगरों की मदद की है। राम दयाल, राम ललित और राम जीवन के साथ राहुल गांधी ने मेज को तैयार किया। यह तीनों कारीगर बिहार के रहने वाले बताए गए है। इस दौरान राहुल गांधी ने इनके साथ लंच भी किया।

फर्नीचर कारीगरों ने राहुल गांधी की तारीफ की

दिल्ली के फर्नीचर मार्केट में पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कारीगरों ने तारीफ भी की। टेबल बनाने की बारिकियां सीखने पर कारीगरों ने कहा कि उनमें एक अच्छे सीखने वाले गुण हैं। राहुल गांधी ने इस मुलाकात की जानकारी अपने एक्स हैंडल पर भी दी है।

राहुल गांधी ने सीखा फर्नीचर बनाने का हुनर
राहुल गांधी दिल्ली में एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर बाजार में पहुंचे, यहां उन्होंने कारीगरों से मिलकर फर्नीचर बनाने का हुनर सीखा। इसके बाद राहुल ने कहा कि ये सभी कमाल के कलाकार है। हमारे बीच काफी बात हुई, मैंने थोड़ा उनके हुनर को जाना और उसे सीखने की कोशिश की।

इसके पहले राहुल गांधी ने दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे और वहां कुलियों के साथ मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कुली की ड्रेस पहन बिल्ला भी लगाया और फिर अपने सिर पर सामान रखकर उसे ले जाते हुए नजर आए थे।

About rishi pandit

Check Also

PM Modi: आजमगढ़ में बोले PM मोदी- ‘सपा-कांग्रेस दल दो, लेकिन दुकान एक, बेचते हैं झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद का सामान’

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदानपीएम मोदी की गुरुवार को यूपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *