Friday , June 28 2024
Breaking News

Chhatarpur: युवक को फंसाकर बंधक बनाने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, शातिर अपराधी की पत्नी है मुख्य आरोपी

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ युवक को जाल में फंसाकर बंधक बनाने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार हुई हैं। मुख्य महिला आरोपी शातिर अपराधी की पत्नी है। छतरपुर जिले में नौगांव नगर के एक आदतन अपराधी की पत्नी सहित दो महिलाओं के द्वारा युवक को अपने जाल में फंसाकर न केवल उसके पैसे छीने जाने बल्कि उसे जाने से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद महज 24 घंटे में ही पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी मुताबिक, 15 मई को गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम मलका निवासी अमित पाठक उम्र 36 वर्ष ने नौगांव थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि नौगांव की रहने वाली 22 वर्षीय पूजा राजा बुन्देला से उसकी फोन पर बात होती थी। 15 मई की दोपहर करीब एक बजे पूजा ने उसे मिलने के लिए नगर के बेलाताल मार्ग पर संजय दाल मिल के पास स्थित एक घर में बुलाया था। जब अमित संबंधित मकान में पहुंचा तो पूजा उसे घर के एक कमरे में ले गई, जहां रेखा पुत्री चेतराम यादव उम्र 23 वर्ष निवासी वीरेन्द्र कॉलोनी नौगांव, आदतन अपराधी भूपेंद्र सिंह सहित दो अन्य लोग बैठे हुए थे। कमरे में घुसते ही सभी ने मिलकर अमित को बंधक बना लिया और जान से मारने की धमकी देकर दो लाख रुपये की मांग करने लगे। किसी तरह अमित उक्त लोगों को आठ हजार रुपये और अपना मोबाइल देकर वहां से निकला और थाने जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

अमित की शिकायत पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरु की, जिसमें सामने आया कि अमित को बुलाने वाली पूजा राजा बुंदेला शातिर अपराधी भूपेन्द्र सिंह की पत्नी है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पूजा राजा बुन्देला और रेखा यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि भूपेन्द्र सिंह सहित अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है। दोनों महिलाओं को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद जेल भेजा गया है। नौगांव थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि पूजा राजा बुन्देला के विरुद्ध थाने में पहले से मारपीट का अपराध पंजीबद्ध है। उसका पति भूपेंद्र सिंह भी आदतन अपराधी है, जिस पर दुष्कर्म, चोरी, अवैध हथियार रखने, जुआ अधिनियम, अवैध वसूली और मारपीट के मामले दर्ज हैं।

पैसा न मिलने पर शराबी ने महिला को पीटा
छतरपुर में नौगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊसहानियां के ग्राम सूंड़ा में एक शराबी व्यक्ति के द्वारा महिला के साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। बताया गया है कि शराबी युवक ने महिला से पैसे मांगे थे और जब उसने पैसे देने से इंकार किया तो शराबी ने उसके ऊपर हमला कर दिया। महिला के सिर में गंभीर चोट आई है।

सूंड़ा निवासी कुंवर रैकवार ने बताया कि बीते रोज गांव का बल्लू रैकवार शराब पीकर घूम रहा था। अचनाक बल्लू उसके घर आया और शराब के लिए पैसे मांगने लगा। जब कुंवर ने पैसे न होने की बात कही तो बल्लू नाराज हो गया और उसने लकड़ी के पटिए से कुंवर पर हमला कर दिया। सिर में पटिया लगने के कारण कुंवर लहूलुहान हो गई, जिसके बाद आरोपी बल्लू भाग निकला।

कुंवर के मुताबिक वह नौगांव थाने में शिकायत करने गई थी। लेकिन पुलिस ने उसके बताए अनुसार रिपोर्ट नहीं लिखी। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

About rishi pandit

Check Also

रेलगाड़ी में मोबाइल फोन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, तीन लाख रुपये कीमत के मोबाइल बरामद

बीना बीना जंक्शन जीआरपी पुलिस ने ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन चोरी करने वाले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *