Sunday , September 29 2024
Breaking News

PM Modi: आजमगढ़ में बोले PM मोदी- ‘सपा-कांग्रेस दल दो, लेकिन दुकान एक, बेचते हैं झूठ, तुष्टिकरण, परिवारवाद का सामान’

  1. लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान
  2. पीएम मोदी की गुरुवार को यूपी में 4 सभाएं
  3. पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

National pm modi today lok sabha election campaign in uttar pradesh azamgarh speech highlights: digi desk/BHN/लखनऊ/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आजमगढ़ के लालगंज में अपनी पहली रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का ताजा उदाहरण यह है कि CAA लागू होने के बाद पहले चरण में लोगों को नागरिकता दे दी गई। पढ़िए पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण CAA कानून है। कल ही CAA कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो चुका है।

ये वो लोग हैं, जो शरणार्थी बनकर लंबे अर्से से हमारे देश में रह रहे हैं, ये वो लोग हैं, जो धर्म के आधार पर हुए भारत के बंटवारे का शिकार हुए थे।

मोदी ने कश्मीर में शांति की गारंटी दी थी। मोदी ने 370 की दीवार गिराई। पहले चुनाव आते थे तो हड़तालें होती थीं, आतंकी धमकी देते थे, लेकिन इस बार श्रीनगर में पिछले अनेक चुनावों के रिकॉर्ड टूट गए।

देश की जनता जान गई है कि आप लोगों ने वोट बैंक की राजनीति करके, हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर सेक्युलरिज्म का ऐसा चोला पहन लिया था कि आपकी सच्चाई बाहर नहीं आ रही थी, लेकिन मोदी ने आपकी सच्चाई उजागर कर दी है। आपने देश को 7 दशक तक साम्प्रदायिकता की आग में जूझने के लिए मजबूर कर दिया था।

पीएम मोदी ने कहा, मैं पहली बार देख रहा हूं कि दुनिया के अखबारों में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र के उत्सव की खबरें छाई हुई हैं। भारत की पहचान, भारत का महत्मय दुनिया के लिए भी कितना महत्व रखता है, इसका ये परिचय है। दुनिया देख रही है कि जनता-जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा-एनडीए पर है।

About rishi pandit

Check Also

स्वच्छता पखवाड़ा अन्तर्गत कृषि विज्ञान केन्द्र कटिया द्वारा जनमानस को किया जा रहा जागरूक

कटिया सीतापुर कृषि विज्ञान केन्द्र कटिया सीतापुर द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान 17 सितम्बर 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *