Friday , July 5 2024
Breaking News

MP: मौसेरे भाई ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भपात हो जाने से बालिका की हालत बिगड़ी

Madhya pradesh chhindwara chhindwara cousin brother raped minor girl condition deteriorated due to miscarriage: digi desk/BHN/छिंदवाड़ा/ छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा थाना अंतर्गत नई आबादी क्षेत्र में कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली बालिका के साथ दुष्कर्म कर गर्भवती हो जाने के बाद बुधवार को सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में बालिका की हालत चिंताजनक स्थिति में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक, अमरवाड़ा के हाईस्कूल में कक्षा 9वीं में ग्रामीण क्षेत्र बोरी माल से आकर बालिका अपनी मौसी के यहां नई आबादी अमरवाड़ा में रहकर अध्ययन कर रही थी। लगभग आठ महीने पूर्व जब वह अपनी मौसी के यहां अकेली थी, उसकी मौसी किसी कार्य से छिंदवाड़ा गई थी। तब उसके रिश्ते का भाई शंकर तेकाम जो की खैरी हमीरा का रहने वाला है। मौसी के घर आया और बालिका से बोलने लगा, मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं।

बता दें कि फिर शंकर ने बालिका के साथ जोर जबरदस्ती करके दुष्कर्म किया और बोला कि किसी को बताया तो जान से खत्म कर दूंगा। शंकर लगातार नाबालिग के साथ दुष्कर्म करते रहा। नवंबर 2023 में बालिका ने शंकर को बताया कि वह गर्भवती हो गई है। उसे शंकर ने कहा कि ठीक है, अपन शादी करेंगे। बालिका अमरवाड़ा से अपने घर चली गई, वहां भी शंकर मिलने आता और गलत काम करता। दो दिनों पूर्व शंकर ने बालिका के गृह ग्राम आकर जबरदस्ती फिर गलत काम किया।

यह बात उसने अपने परिजनों को बताई। बुधवार को बालिका को अचानक पेट दर्द हुआ तो उसने अपने मम्मी को बताया तो मम्मी ने कहा, पेट दर्द की गोली खा लो। लेकिन पेट दर्द ठीक नहीं हुआ तो बालिका को परिजन अपने साथ लेकर सिविल अस्पताल अमरवाड़ा लेकर आए। आते ही बालिका को गर्भपात हो गया, तब परिवार के लोगों को पता चला कि बालिका गर्भवती है। नाबालिग जानते हुए शंकर ने जबरदस्ती बालिका के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई और गर्भपात हो गया गया। नाबालिग की रिपोर्ट पर नगर निरीक्षक राजेंद्र सिंह के निर्देशन पर थानेदार दीपा ठाकुर ने भादवि की धारा 366-A, 376, 376/3/506 लैंगिक अपराध में बालकों के संरक्षण अधिनियम 3, 4, 5, 5/1/56 में अपराध पंजीयन कर आरोपी को तलाश करने पुलिस रवाना हुई।

About rishi pandit

Check Also

MP: हाथरस हादसा, मुरैना की भी एक महिला की मौत, सत्संग से नहीं लौटी तो पोता खोजने पहुंचा, पोस्टमार्टम हाउस में मिला शव

भगदड़ में मुरैना की 67 वर्षीय सोमवती की भी मृत्युपोते अभय जाटव ने कई अस्पतालों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *