Sunday , July 7 2024
Breaking News

MP: मौसी के घर किशोरी की चाकू मारकर हत्या, अकेला पाकर युवक ने दिया वारदात को अंजाम

  1. घर में घुसकर 11वीं की छात्रा की चाकू मार हत्या
  2. हमले के समय घर में अकेली थी नाबालिग
  3. लहुलुहान लड़की ने मौत से पहले लिया हमलावर नाम

Madhya pradesh jabalpur jabalpur crime news girl stabbed to death in jabalpur youth entered house and committed crime: digi desk/BHN/जबलपुर/ चरगवां में गुरुवार को दिन-दहाड़े एक युवक ने 11वीं कक्षा की छात्रा की चाकू से मार कर हत्या कर दी। आरोपित ने छात्रा के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। हमले के छात्रा घर पर अकेली थी। बीते चार दिन में जिले में यह दूसरी घटना है, जिसमें नाबालिग की चाकू के हमले से हत्या हुई है। मामले में चरगवां पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

मां के आने की खबर पर मौसी को छोड़ आई घर

बरगी सीएसपी सुनील नेमा ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी कक्षा 11 वीं की छात्रा थी। वह ग्राम कुलोन में अपनी मौसी के घर में रहती थी। घटना से कुछ देर पहले छात्रा मौसी के साथ भैंस चराने गई थी। उसकी मां दोपहर बाद उससे मिलने वहां आने वाली थी, इसलिए छात्रा ने मौसी को छोड़ और घर आ गई थी।

हमले के समय घर में अकेली थी नाबालिग

किशोरी घर में काम कर रही थी, तभी गांव में ही रहने वाला ईशू पटेल घर में घुस गया। छात्रा कुछ समझ पाती, इसके पहले ईशू ने उसके चेहरे और सीने पर चाकू से मार दिया। चाकू के वार से छात्रा का शरीर खून से लहुलुहान हो गया। वह किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी और पड़ोस के घर में घुसी और आंगन में गिर गई। दूसरी तरफ वारदात के बाद आरोपित वहां से भाग निकला।

आरोपित का लिया नाम, अस्पताल पहुंचने पर मौत

चंद पलों बाद मौसी लौटी, तो देखा कि घर पर खून पड़ा हुआ था। बच्ची को न पाकर उसने आवाज लगाई। बाहर निकली, तो देखा कि लड़की खून से लथपथ वहां पड़ी थी। मौसी की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। इस दौरान लड़की ने ईशू पटेल द्वारा चाकू मारने की बात मौसी को बताई। उसे सीधे चरगवां शासकीय अस्पताल ले जाया गया, हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल रेफर किया गया, लेकिन मेडिकल पहुंचते, उससे पहले ही लड़की की मौत हो गई।

बचपन से मौसी के घर लालन-पालन

पुलिस के अनुसार छात्रा मूलत: ग्राम सुनवारा की रहने वाली है। उसकी एक जुड़वा बहन भी है। जो मां के साथ रहती है। जुड़वा होने के कारण बचपन में ही मौसी छात्रा को अपने घर ले आई थी और वहीं उसका लालन पालन और पढ़ाई लिखाई करवा रही थी।

सूचना मिलते ही चरगवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मेडिकल अस्पताल में शव का पीएम कराया, जिसके बाद स्वजन को सौंप दिया। जिसके बाद स्वजन शव को लेकर गांव लौटे। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया गया।

एक जुलाई को भी ऐसी ही वारदात

एक जुलाई की शाम भी सरेराह हत्या की ऐसी ही नृसंश वारदात ओमती थाने के पास हुई ​थी। वहां कार का दरवाजा खोल उतर रही 18 वर्षीय युवती पर गुफरान ने चाकू से वार कर दिया। आरोपी ने युवती के गले पर वार किया, जिस कारण उसकी मौत हो गई। मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर ओमती पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। वारदात के पीछे इकतरफा आ​शिकी की बात सामने आई थी।

About rishi pandit

Check Also

जबलपुर में छात्रा की हत्या कर भागे आरोपी का शव जंगल में मिला, जेब से जहर की शीशी मिली

जबलपुर जबलपुर में छात्रा की हत्या कर भागे आरोपी का शव शनिवार सुबह जंगल में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *