Tuesday , May 14 2024
Breaking News

National: भाजपा सांसद बोले- दानिश अली ने PM पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बिधूडी को उकसाया

  1. भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र
  2. विपक्षी नेताओं ने दानिश की टिप्पणी का विरोध नहीं किया
  3. कांग्रेस सांसद अधिर रंजन बोले- उस सदस्य को तुरंत निलंबित किया जाए

National general bjp mp harnath singh yadav said danish ali provoked ramesh bidhuri by making objectionable remarks on pm: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ संसद के विशेष सत्र के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा दिए गए बयान पर विवाद जारी है। भाजपा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बसपा सांसद दानिश अली की कथित विवादित टिप्पणी पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा है।

बसपा सांसद ने पीएम को लेकर की थी विवादित टिप्पणी
सांसद यादव का कहना है कि देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते, मैंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात पर आश्चर्य हुआ कि रमेश बिधूड़ी ने संसद में अंदर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल क्यों किया। जब इस मामले में और गहराई से पड़ताल की तो पता चला कि बसपा सांसद दानिश अली ने कहा कि पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था।

विपक्षी नेता ने दानिश की टिप्पणी पर कुछ नहीं कहा

दानिश अली द्वारा किए गए अशोभनीय आचरण ने रमेश बिधूड़ी को उकसाया। सांसद यादव ने कहा कि मैं संसद के अंदर किसी भी तरह की अपमानजनक टिप्पणी का समर्थन नहीं करता हूं। इस बात पर आश्चर्य है कि किसी भी विपक्षी नेता ने दानिश अली की विवादित टिप्पणी पर बात नहीं की।

कांग्रेस सांसद अधिर रंजन चौधी ने कही यह बात
बसपा सांसद दानिश अली पर भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद अधिर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से चिट्ठी लिखकर इसको लेकर आपत्ती जताई गई है। जिस तरह से संसद का अपमान हुआ और नीचा दिखाया गया, हमारी पार्टी ने इसका विरोध किया है। सांसद चौधरी ने कहा कि इस मामले को विशेषाधिकार समिति के पास भेजने और उस सांसद को तुरंत निलंबित करने की मांग की है।

About rishi pandit

Check Also

Crime: युवक का मुंह काला कर गांव में घुमाया, पेशाब पिलाई, महिला को ले जाने की ग्रामीणों ने दी सजा

Uttar pradesh bareilly villagers blackened the face of man and paraded him around the village …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *