Wednesday , May 22 2024
Breaking News

National: Anju Nasrullah Wedding, पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, नसरुल्लाह से किया निकाह

World anju nasrullah wedding indian woman anju married pakistan lover nasrullah and converted to islam: digi desk/BHN/इस्लामाबाद/ फेसबुक फ्रेंड से मिलने भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। अंजू अब फातिमा बन गई है। उन्होंने धर्म परिवर्तन कर अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। गौरतलब है कि वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू ने कहा था कि वो अपने दोस्त से मिलने गई और कुछ दिनों में लौट आएगी। हालांकि अब उसके निकाह कर लेने की खबर सामने आई है। अंजू पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों की मां हैं। अंजू धर्म बदलने से पहले ईसाई थी।

पाकिस्तान कोर्ट में हुआ अंजू का निकाह

पाकिस्तान मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्म बदलने के बाद अंजू का नाम फातिमा रखा गया है। निकाह जिला कोर्ट में हुआ। मालकुंड डिवीजन के डीआइजी नासिर महमूद दस्ती ने नसरुल्लाह और अंजू के निकाह की पुष्टि की।

पुलिस सुरक्षा के बीच घर भेजी गई अंजू

मलकंद डिवीजन के उप महानिरीक्षक नासिर महमूद सत्ती ने अंजू और नसरुल्लाह के पुष्टि की। उन्होंने बताया कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद फातिमा नाम रखा है। महिला को पुलिस सुरक्षा के बीच कोर्ट से घर भेजा गया।

अदालत में दर्ज कराया बयान

अंजू और नसरुल्लाह ने कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से निकाहनामा पर हस्ताक्षर किए हैं। अंजू ने अदालत को बताया, वह अपनी मर्जी से पाकिस्तान आई है और बहुत खुश है।

About rishi pandit

Check Also

Covid 19: भारत पहुंचा कोरोना के केपी-1 और केपी-2 वैरिएंट का संक्रमण, सिंगापुर में इसी ने मचाई तबाही

National covid 19 variant kp1-kp2 cases detected in india concerend authority after surge in singapore: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *