Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: बाणसागर नहर में डूबा नाबालिग छात्र, 200 मीटर दूर मिला शव

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रामपुर बाघेलान थाना इलाके में एक नाबालिग छात्र की बाणसागर की नहर के पानी में डूब जाने से मौत हो गई। SDERF की टीम ने शव को पानी से बाहर निकाल लिया है। रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के ग्राम कोलुहा से हो कर गुजरने वाली बाणसागर की नहर एक छात्र की मौत का सबब बन गई। मंगलवार की दोपहर नहर के पानी मे डूबने से 14 वर्षीय छात्र समीर साकेत पिता सत्येंद्र साकेत निवासी कोलुहा की मौत हो गई। उसका शव लगभग 2 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद एसडीईआरएफ की टीम ने नहर के पानी से बाहर निकाला। जिस स्थान पर समीर डूबा था उसका शव वहां से लगभग 2 सौ मीटर दूर पाया गया।

समीर स्कूल गया था लेकिन मंगलवार को छुट्टी के बाद घर लौटने के बजाय वह तीन अन्य दोस्तों के साथ नहर में नहाने पहुंच गया। समीर पानी मे उतरा और डूबने लगा। उसे देख कर उसके साथ गए बच्चे भाग खड़े हुए।

उन्होंने गांव के लोगों को जानकारी दी। परिजन और ग्रामीण नहर के किनारे पहुंचे और पहले अपने स्तर पर पानी के अंदर समीर की तलाश की कोशिश करने लगे लेकिन जब कुछ हाथ नहीं लगा तो पुलिस और एसडीईआरएफ को सूचना दी गई। रामपुर बाघेलान पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *