Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Satna: सतना जिले में दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत, नाराज़ लोगों ने किया चक्काजाम

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार की सुबह हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। बिरसिंहपुर-कोटर मार्ग पर हुए हादसे में बाइक सवार की मौत के बाद नाराज लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने चकाजाम कर आवागमन ठप कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बिरसिंहपुर-कोटर मार्ग पर सोमवार की सुबह सामने से आ रहे डंपर की टक्कर लगने से मनीष वर्मा निवासी कटरा मोहल्ला बिरसिंहपुर की मौत हो गई। डंपर के पिछले पहिए से मनीष के सिर को कुचलते हुए आगे बढ़ गए। नतीजतन उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि मनीष बाइक पर सवार हो कर बिरसिंहपुर से कोटर की तरफ जा रहा था।

रास्ते कोटर की तरफ से गिट्टी लोड कर आ रहे डंपर ने उसे सामने से टक्कर मारी और रौंदता हुआ चला गया। हालांकि आसपास के लोगों ने डंपर को रोक लिया और पुलिस को सूचना दी। उधर हादसे की खबर बिरसिंहपुर पहुंची तो मृतक के परिजनों समेत तमाम लोग भी मौके पर पहुंच गए। नाराज लोग सड़क पर जमा हो गए और उन्होंने वाहनों की आवाजाही रोक दी।

सभापुर थाना प्रभारी राजेन्द्र मिश्रा एवं नायब तहसीलदार अजीत तिवारी ने वहां पहुंच कर लोगों को समझाइश देना शुरू किया लेकिन वे वाहन मालिक को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। दोपहर लगभग पौने 1 बजे प्रदर्शनकारी माने और तब इस मार्ग पर आवागमन बहाल हो सका। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। डंपर भी जब्त कर लिया गया है।

हिरौंदी बस स्टैंड में दुर्घटना

सतना-चित्रकूट रोड पर हिरौंदी बस स्टैंड के पास भी सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार की जान ले ली। मृतक की पहचान दीपक पांडे पिता प्रदीप पांडे उम्र 25 वर्ष निवासी कोठी के रूप में हुई है जबकि उसका साथी संजय विश्वकर्मा रामनिवास विश्वकर्मा 30 वर्ष निवासी कोठी गंभीर रूप से घायल हुआ है। बताया जाता है कि मृतक अपने साथी के साथ बाइक से डीजल लेने पिंडरा पेट्रोल पंप जा रहा था। मझगवां पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर ने स्ट्रांग रुम का किया निरीक्षण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने मंगलवार को स्ट्रांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *