Saturday , May 4 2024
Breaking News

Singrauli: व्हाट्सएप में दोस्त को पहले रस्सी की फोटो भेजी, मैसेज किया और लगा ली फांसी

सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिंगरौली जिले में 18 वर्षीय युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले उसने अपने एक दोस्त को इस बारे में मोबाइल पर पर मैसेज भेजा था। इसमें लिखा था कि आज मैं फांसी लगाने जा रहा हूं, उसके साथ ही फांसी लगाने वाली रस्सी का फोटो भी वाट्सएप पर भेज दिया। इसके बाद उसने पेड़ पर लटकर आत्महत्या कर लिया।

दोस्त ने सोचा मजाक कर रहा है

बता दें जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा निवासी 18 वर्षीय युवक गोपी यादव शुक्रवार की रात अपने घर से 9 बजे के करीब बाहर निकला। उसने अपने परिवार में किसी को भी नही बताया कि वह कहां जा रहा है। रात 10 बजे उसने अपने दोस्त के मोबाइल पर वॉट्सएप मैसेज भेजा। उसमें लिखा था कि मैं अब जीना नहीं चाहता हूं। फांसी लगाकर आत्महत्या करने जा रहा हूं। उसके दोस्त ने सोचा शायद मजाक कर रहा है।

सुबह ग्रामीणों ने पेड़ पर लटकता देखा

घर से निकलने के बाद देर रात तक जब युवक घर नहीं आया तो स्वजन उसे तलाशने के लिए कई जगह गए, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने जब एक पेड़ पर फांसी से लटकता हुआ शव देखा तो इसकी जानकारी युवक के घर वालों और पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल के मॉर्चुरी में भेज दिया है ।

जताई हत्या की आशंका

गोपी के स्वजन ने हत्या और साजिश की आशंका जताई है। उनका कहना है कि घर में किसी तरह से वह परेशान नहीं था, उसके दोस्तों ने बताया कि शुक्रवार को गांव के ही एक व्यक्ति से उसका किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर आया। कुछ देर बाद घर से बाहर निकला। किसी ने उसे फांसी पर लटका दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *