Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Chhatarpur: दबंग ने युवक के मुंह मे भर दी गंदगी, पंचायत ने भी ठोका जुर्माना

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दबंगों द्वारा अभद्रता के मामले थम नहीं रहे हैं। छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना अंतर्गत ग्राम बिकौरा में नाली निर्माण कार्य के दौरान विवाद में दबंग ने देशराज अहिरवार नामक युवक के मुंह एवं कपड़ों में गंदगी (मल) लाकर भर दी। यही नहीं, जब उसने गांव की पंचायत में गुहार लगाई तो पंचायत ने भी दबंग का पक्ष लिया व उस पर 600 रुपये जुर्माना लगाकर राशि वसूल की गई। देशराज की जब किसी ने नहीं सुनी तो समाज के कुछ व्यक्तियों के साथ उसने थाने जाकर शिकायती आवेदन दिया है।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि गांव में पटेल समाज की चलती है, जैसा वे चाहते हैं, वैसा ही गांव में होता है। उधर, एएसपी विक्रम सिंह ने कहा कि थाने में आवेदन आया है, इसमें मैला खिलाने की बात नहीं है, हम मामले की जांच कर रहे हैं। थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक बिकौरा में शासकीय नाली निर्माण हो रहा है।

वहीं, गांव का दबंग रामकृपाल पटेल टैंकर के पानी से नहाने आ गया। नाली निर्माण में लगा देशराज पिता राजाराम अहिरवार मिक्सर मशीन में ग्रीस लगा रहा था। उसके हाथ से थोड़ा सा ग्रीस उचटकर रामकृपाल पटेल के ऊपर गिर गया तो वह आपा खो बैठा और देशराज को जातिसूचक गालियां देने लगा।

देशराज का आरोप है कि गालियां देने के बाद रामकृपाल घर गया और वहां से गंदगी (मल) लाकर उसके मुंह एवं कपड़ों में भर दिया। मौके पर कार्य कर हरीराम अनुरागी, गनेशी पाल, मुनिया पाल एवं रतिराम पाल ने उसे बचाया। पीड़ित पक्ष के स्वजन ने ग्रामवासियों को अपना दुखड़ा सुनाया तो रात्रि नौ बजे पंचायत बुलाई गई।

पंचायत में दोनों पक्षों को सुनने के बाद अर्जुन पटेल, मिठाई पटेल, ललिता पटेल, बालादीन पटेल एवं गुलजारी पटेल आदि पंचों ने दबंग के पक्ष में ही फैसला सुनाकर पीड़ित पर जुर्माना लगाकर राशि वसूल भी ली।

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *