Friday , May 3 2024
Breaking News

Umaria: डूबते भाई को बचाने के लिए तालाब में कूदी बहन, दोनों की मौत

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ तालाब में डूबते अपने मासूम छोटे भाई को बचाने कूदी बड़ी बहन की भी डूबने से मौत हो गई। मामला कोतवाली थाने अंतर्गत आने वाले सेहरा गांव का है।

घटना के बारे में बताया गया कि कि रविवार को भाई-बहन अपने माता-पिता के साथ धान का रोपा लगाने गए थे। इसी बीच छोटा भाई सत्यम (6) पिता संतोष सिंह पैर हाथ धोने बगल में मौजूद तबलाहार तालाब चला गया।

इस दौरान मासूम का पैर फिसल गया और वो गहरे तालाब में डूबने लगा। इस घटना को बड़ी बहन स्वस्तिक सिंह (11) ने जैसे ही देखा, बिना कुछ सोचे समझे भाई को बचाने तालाब में कूद गई।

तालाब में कूदने के बाद बहन संभल नहीं सकी और वह भी गहरे पानी में डूब गई। इस घटना में भाई-बहन की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों मासूमों को बचाने का प्रयास गांव के लोगों ने किया।

कुछ लोग गहरे पानी में उतर भी, लेकिन तब तक दोनों बच्चे तालाब की गहराई में जा हो चुके थे। जब काफी देर तक भी दोनों बच्चों का पता नहीं चला तो घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई।

गांव में पसरा मातम

तालाब से दोनों मासूमों को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया। इस घटना गांव में माहौल गमगीन रहा। घटना के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और शवों के पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिए।

About rishi pandit

Check Also

Satna: बेटे का फर्ज निभा रही बेटी ने पिता का किया अंतिम संस्कार

रुढ़िवादी परंपराओं को तोड़ते हुए विधि विधान से दी मुखाग्निी सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *