Saturday , May 4 2024
Breaking News

Satna: डकैती के इरादे से घर में घुसे बदमाश, हल्ला होने पर किया गुलेल व पत्थरों से किया हमला, साथी को छुड़ा कर ले गए

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ अमरपाटन स्थित उद्योगपति गुलाब शुक्ला के घर पर शनिवार रात घुसे दर्जन भर नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की। हालांकि वे अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन इस दौरान उन्होंने गुलेल के हमले से घर वालों को घायल कर दिया और पकड़ में आए अपने साथी को छुड़ा ले गए। अमरपाटन पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

हासिल जानकारी के मुताबिक सतना में गैस बॉटलिंग एंड रिफिलिंग प्लांट चलाने वाले उद्योगपति गुलाब शुक्ला के अमरपाटन में मैहर रोड पर स्थित निवास अभय सदन में शनिवार देर रात लगभग 2 बजे दर्जन भर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोल दिया था।

एक बदमाश को दबोच लिया था

जिस वक्त बदमाश घर में घुसे गुलाब शुक्ला के पिता रामराज शुक्ला, मां, छोटा भाई अतुल शुक्ला और उसकी पत्नी घर पर थे। मां ने रात में किसी के घर की बाउंड्री के अंदर कूदने की आहट सुन कर आवाज लगाई तो रिटायर्ड बिजली अफसर रामराज शुक्ला बाहर निकल आए और उन्होंने एक बदमाश को दबोच लिया।

इसी बीच अतुल भी वहां पहुंच गया। उन्होंने बदमाश की पिटाई शुरू कर दी तो बाकी बदमाश शोर सुनकर भागने लगे। इसी बीच अतुल ने डायल 100 को फोन कर दिया लेकिन जब तक पुलिस पहुंच पाती, बदमाशों ने रामराज के शिकंजे में फंसे अपने साथी को छुड़ाने के लिए पत्थर फेंकने और गुलेल से निशाना लगाना शुरू कर दिया। जिससे रामराज और अतुल को चोट आई और अंततः बदमाश उनके चंगुल से निकल भागा। हालांकि भागते वक्त वह बाउंड्री में लगी कंटीली तार में उलझ कर गिर भी पड़ा था।

डकैती के इरादे से पहुंचे थे

अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारती ने बताया कि मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की गई है। मौके पर बदमाशों के फटे कपड़े ,पेचकस और गुलेलें मिली हैं। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश वहां डकैती डालने के इरादे से पहुंचे थे लेकिन उनके आने की आहट मिल जाने से घर वाले अलर्ट हो गए और बदमाशों के मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए। अपने साथी को छुड़ाने के लिए बदमाशों ने गुलेल से रामराज और अतुल पर हमला किया। टीआई ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *