Thursday , May 9 2024
Breaking News

MP Election: प्रियंका वाड्रा को CM शिवराज का जवाब, मैं बताता हूं- 18 साल में क्या हुआ

Madhya pradesh bhopal mp politics shivraj singh chouhan have more follower on social media then other politician in madhya pradesh: digi desk/BHN/भोपाल/ शुक्रवार को ग्वालियर में आयोजित रैली के माध्यम से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका को झूठ बोलना शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन वर्ष में 27 नौकरियां दीं,जबिक हम इसी वर्ष 55 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दे चुके हैं। शिवराज ने कहा , ‘वह पूछते थे 18 साल में क्या हुआ..? मैं बताता हूं क्या हुआ। 18 साल पहले गड्ढों में सड़क थी या सड़क में गड्ढा, पता ही नहीं लगता था। हमने चार लाख 11 हजार किमी शानदार सड़कें बनाई।

वो जमाना था जब बिजली के कभी-कभी दर्शन होते थे। 2900 में मेगावाट के स्थान पर 28 हजार मेगावाट की सौगात हमने दी। न पीने के लिए पानी था न ही सिंचाई के लिए। वह कहते हैं कि 27 रुपये रोज किसान की आमदनी है। अरे, ऐसा झूठ तो मत बोलों की पचे ही नहीं। छह हजार रुपये प्रधानमंत्री और छह हजार हम किसानों को प्रतिवर्ष देते हैं। हमने लगभग 45 लाख हेक्टेयर जमीन में सिंचाई की व्यवस्था की, बहनों को लाड़ली बहना का सम्मान दिया। तब तंबाकू खिलाकर नवजात बेटियों की हत्या कर दी जाती थी।

22 हजार झूठी घोषणाओं का रिकार्ड बनाया

कमल नाथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरा है। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने 22 हजार झूठी घोषणा करने का विश्व रिकार्ड बनाया है, जब वह व्यक्ति सत्य के लिए जान तक कुर्बान कर देने वाले गांधी परिवार के व्यक्ति पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हैं तो एक ही कहावत याद आती है-सूप बोले तो बोले, चलनी क्या बोले, जिसमें बहत्तर छेद। उन्होंने कहा, प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश में हमारी सरकार बनने पर दिव्यांग जनों की पेंशन बढ़ाने का आग्रह किया है।

मेरी सोच प्रदेश व देश के लिए समर्पित

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जिन लोगों ने इतिहास का एक पन्ना नहीं पढ़ा उनको जो कहना है कहने दो। मेरा सोच, मेरी कर्म, मेरी विचारधारा, मेरे परिवार की सोच ग्वालियर, मध्य प्रदेश और देश के प्रति समर्पित है। किसी को भी खासकर जो मंच पर बैठे हुए थे उन लोगों को मुझे प्रमाण पत्र देने की जरूरत नहीं है।

About rishi pandit

Check Also

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर तंज, कांग्रेस 60 साल में नहीं हटा सकी गरीबी, शहजादे चुटकियों में हटाने का करते हैं दावा

झाबुआ झाबुआ में सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल देश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *