Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: डेढ़ लाख की अवैध शराब के साथ कुख्यात तस्कर जस्सा को पुलिस ने फिर दबोचा

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में अवैध शराब और गांजे की तस्करी करने वाला कुख्यात तस्कर जस्सा एक बार फिर पुलिस के शिकंजे में फंस गया है। सतना पुलिस ने उसे दो अन्य साथियों समेत कार में रख कर अवैध शराब की खेप ले जाते हुए शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से कार नंबर MP19 CB 1851 और उसमें लोड 234 लीटर यानी 1300 पाव अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। जब्त अवैध शराब की कीमत करीब 1 लाख 43 हजार रुपए आंकी गई है।

पुलिस के मुताबिक उचेहरा थाना पुलिस ने परसमनिया-पोड़ी मार्ग पर घेराबंदी कर शराब की अवैध खेप लेकर जा रहे कुख्यात अंतरराज्यीय तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा पिता अमृत लाल जायसवाल (40) निवासी पोड़ी पिथौराबाद को गिरफ्तार कर लिया। जस्सा के साथ उसके दो साथी दीपेंद्र उर्फ रामू सिंह पिता रावेंद्र सिंह (27) निवासी बरहा नागौद एवं देवेंद्र उर्फ रामभइया उपाध्याय पिता केशव प्रसाद उपाध्याय (33) निवासी जाखी नागौद को भी पकड़ा गया है। एक आरोपी दीपराज सिंह उर्फ नितिन सिंह पिता राजेन्द्र सिंह निवासी बरहा फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि कार में अवैध शराब की खेप परसमनिया से पोड़ी तरफ ले जाई जा रही है। उचेहरा पुलिस ने शनिवार को देर रात परसमनिया रोड पर घेराबंदी की। पुलिस के वाहन को छिपा कर पुलिस ने घेराबंदी कर ली। कार के नजदीक आते ही उसे रोका गया लेकिन ड्राइवर ने भागने की कोशिश की लेकिन फिर भी पुलिस गाड़ी को रोकने में कामयाब हो गई।

गाड़ी की जांच की गई तो उसमे जस्सा अपने तीन साथियों समेत बैठा नजर आया। गाड़ी में 26 कार्टूनों में पैक 1300 पाव अवैध अंग्रेजी शराब रखी मिली। पुलिस ने जस्सा और उसके दो साथियों को तो पकड़ लिया लेकिन एक आरोपी दीपराज उर्फ नितिन भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में जस्सा और उसके साथियों के विरुद्ध 34/2 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

गौरतलब है कि अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा पुराना और कुख्यात तस्कर है। गांजा और शराब का अवैध कारोबार करने वाले जस्सा का नेटवर्क कई राज्यों तक फैला है। बीते दिनों उसे लाखों रुपए के गांजे की खेप के साथ पकड़ा गया था। वह जेल में था जहां से कुछ दिनों पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। इन दिनों जस्सा ने पोड़ी में लाइसेंसी शराब दुकान में पार्टनरशिप भी कर रखी है। वह लाइसेंसी दुकान की आड़ में अवैध शराब का दो नंबरी कारोबार कर रहा था। इसमें उसके परिवार के कई अन्य सदस्य भी शामिल हैं।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *