Saturday , May 11 2024
Breaking News

Omkareshwar Temple: ओंकारेश्वर मंदिर में एसडीएम और श्रद्धालु में मारपीट, कर्मचारियों ने सोमवार को ड्यूटी न करने की दी धमकी

Madhya pradesh khandwa omkareshwar temple sdm and devotees fight in omkareshwar temple: digi desk/BHN/खंडवा/ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर मंदिर में रविवार को एसडीएम व मंदिर ट्रस्ट के सीईओ के साथ एक श्रद्धालु की मारपीट हो गई। गर्भगृह में विपरीत दिशा से प्रवेश करने से रोकने पर अधिकारी का शुरू हुआ विवाद एक दूसरे को थप्पड़ मारने तक पहुंच गया। इस मामले में मांधाता पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और शासकीय अधिकारी से मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं गर्भगृह में अवैध रूप से प्रवेश पर धारा 188 में एक अन्य पर भी प्रकरण दर्ज किया गया है। घटना के विरोध में मंदिर के कर्मचारियों ने सोमवार को ड्यूटी न करने की चेतावनी दी है।जानकारी के अनुसार मंदिर में रविवार दोपहर सचिन शर्मा निवासी ओंकारेश्वर विपरीत दिशा से अपने पिता के साथ गर्भगृह में प्रवेश कर रहा था, तभी एसडीएम चंदर सिंह सोलंकी ने रोकने का प्रयास किया। नहीं मानने पर उसे कालर पकड़कर खींचा तो विवाद हो गया।

बताया जाता है कि एसडीएम ने उसे चांटा भी मार दिया। जानकारी मिलने पर सचिन के पिता ब्रह्मादत्त शर्मा भी मंदिर पहुंच गए। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई हो गई।इधर विशेष द्वार से दिव्यांग को दर्शन करवाने के दौरान मंदिर ट्रस्ट के कर्मचारी से जयपुर के एक दर्शनार्थी परिवार ने अंदर जाने की बात पर विवाद किया।

इस दौरान धक्का-मुक्की में एक कर्मचारी का हाथ दरवाजे में फंसने से उसके हाथ की हड्डी टूट गई। इन घटनाओं से मंदिर कर्मचारियों में आक्रोश है। आए दिन हो रही घटनाओं और विवाद को देखते हुए कर्मचारियों ने सोमवार को ड्यूटी न करने की चेतावनी दी है।

About rishi pandit

Check Also

मध्य प्रदेश के रतलाम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने मंच से अजीबोगरीब बयान दिया

रतलाम मध्य प्रदेश के रतलाम लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया ने मंच से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *