Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: पिस्टल की नोक पर दिन दहाड़े मुनीम का अपहरण करने वाले आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, रीवा से छुड़ाया गया अकाउंटेंट

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिविल लाइन थाना अंतर्गत विराट नगर कॉलोनी से बुधवार को दिनदहाड़े पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिए गए मुनीम को बदमाशों की कैद से सतना पुलिस ने मुक्त करा लिया । सूत्रों के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने वाले कुछ आरोपी भी पुलिस ने दबोचे हैं।

गौरतलब है कि बुधवार की दोपहर सिविल लाइन थाना अंतर्गत विराट नगर स्थित हाजी बावा कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस से बुधवार को पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिए गए कंपनी के अकाउंटेंट पी सुरेश को सतना पुलिस ने मुक्त करा लिया है। सतना पुलिस की टीम अकाउंटेंट को रीवा से छुड़ा लाई। इस सनसनीखेज घटना के मुख्य आरोपी विकास कुमार सोनी पिता महावीर सोनी 31 वर्ष निवासी बड़वार थाना गुढ़ जिला रीवा और उसके साथी मोहित यादव पिता सुरेश यादव निवासी गुढवा थाना गुढ़ जिला रीवा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी पिस्टल की नोक पर ऑफिस से अगवा कर अकाउंटेंट को अपने साथ रीवा की तरफ ले गए थे। वारदात के बाद सभी जगह अलर्ट कर दिया गया था और आरोपियों के पीछे टीम भी लगा दी गई थीं। बताया गया कि अपहरण की यह वारदात 80 लाख रुपयों के लेनदेन से जुड़ी है। इन रुपयों का मामला पन्ना में भी चल रहा है।

दरअसल, पन्ना के अमानगंज में जेके सीमेंट प्लांट का ठेका हाजी बावा कंपनी ने लिया था। इस काम को हाजी बावा ने आरोपी की सोनी कंस्ट्रक्शन कंपनी को पेटी कॉन्ट्रैक्ट पर दिया था। आरोपी का कहना था कि उसे हाजी बावा से 80 लाख रुपए चाहिए जबकि हाजी बावा कंपनी के लोग यह कह रहे थे कि उनकी कंपनी को ही आरोपी विकास सोनी की कंपनी से 75 लाख रुपए चाहिए।

इन्ही रुपयों के लेनदेन के मामले को लेकर आरोपी साथियों समेत बुधवार को विराट नगर ऑफिस पहुंचा और एकाउंटेंट पी सुरेश को किडनैप कर ले गया। आरोपियों ने सुरेश के साथ मारपीट तो नहीं की लेकिन उसे भयभीत जरूर किया। सुरेश ने उन्हें बताया था कि वह तो महज अकाउंटेंट है। पैसे देने का अधिकार उसे नहीं हैं। लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी। पुलिस अपहृत और अपहर्ताओं से पूछताछ कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *