Saturday , May 18 2024
Breaking News

हॉस्पिटल के एडमिनिस्ट्रेटर, चौकी प्रभारी और मिठाई विक्रेता कोरोना संक्रमित

38 नए केस

सतना भास्कर हिंदी न्यूज़।
शहर में कोरोना संक्रमण हार मानने को तैयार नही है। बुधवार को दो और जान लेने वाले वायरस ने अस्पताल के प्रशासक, अस्पताल में स्थित पुलिस चौकी के प्रभारी तथा एक नामी मिठाई विक्रेता को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इतना ही नही, कोरोना तमाम सुरक्षा इंतजाम और सावधानी को धता बताते हुए यूनिवर्सल केबल्स फेक्ट्री के कैम्पस में भी प्रवेश कर गया है। गुरुवार को कोरोना कि 38 रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। की कोरोना वायरस संक्रमण से दो लोगों की मौत हो जाने की सुबह ही आई खबरों के बाद अब सतना शहर समेत जिले भर में 38 नए पॉजिटिव केस भी सामने आये हैं। कोरोना ने मैहर की केजेएस सीमेंट में भी अपना दायरा बढ़ाया है। एक नया मामला केंद्रीय जेल में भी सामने आया है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को सुबह ही शहर के बड़े ज्वेलरी कारोबारी के बेटे तथा ग्रामोदय यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर की कोरोना से मौत की खबर आई थी।

अब तक आई रिपोर्ट्स के मुताबिक सतना जिले में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए केस सामने आये हैं। सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल के डॉक्टर्स , नर्स और स्टाफ के अन्य लोगों के संक्रमित होने के बाद अब अस्पताल के प्रशासक भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। प्रशासक की तबियत भी पिछले कई दिनों से ठीक नहीं थी। उनके सेम्पल की जांच ट्रू नॉट मशीन में हुई तो नतीजे ने हड़कंप मचा दिया। इसके अलावा जिला अस्पताल कैम्पस में ही स्थित पुलिस चौकी की प्रभारी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। अस्पताल की पुलिस चौकी में पदस्थ महिला सहायक उपनिरीक्षक कृष्ण नगर की रहने वाली हैं।

स्वीट्स शॉप संचालक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव ,यूसीएल में भी कोरोना
शहर के एक नामी स्वीट्स शॉप के संचालक के परिवार का कोरोना पीछा नहीं छोड़ रहा है। पहले बेटा और बहू संक्रमण का शिकार हुए और अब पिता को भी वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। बिरला समूह की यूनिवर्सल केबिल फैक्ट्री कोरोना संक्रमण से नहीं बच सकी है। यूसीएल कॉलोनी में रहने वाले 63 वर्षीय शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमित पाये गए शख्स के अलावा यूसीएल के एक अन्य व्यक्ति सिंह की भी जांच हुई थी लेकिन उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बगहा में भी सिंह परिवार का 47 वर्षीय शख्स संक्रमित मिला है। केंद्रीय जेल में कई दिनों बाद एक नया मामला आया है। यहां 20 वर्ष के चौधरी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रैपिड टेस्टिंग के दौरान सोहावल में भी एक युवक संक्रमित मिला है। यह युवक सतना शहर के टिकुरिया टोला का रहने वाला है जो सोहावल में किसी रिश्तेदार के यहां गया था। वहीँ उसकी सेम्पलिंग हुई।

मैहर में एक ही परिवार के चार और सदस्य संक्रमित , केजेएस कॉलोनी में भी नए मामले

मैहर में कटनी रोड स्थित राय भवन में एक संक्रमित मिलने के बाद अब 4 और नए केस भी मिले हैं। राय भवन में 45 वर्षीय पुरुष , 39 वर्षीया महिला ,14 वर्षीया बालिका और 11 वर्ष के बालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैहर के राजनगर स्थित केजेएस सीमेंट प्लांट की कॉलोनी में रहने वाले पालीवाल परिवार के 55 वर्षीय सदस्य तथा इसी कॉलोनी में रहने वाले चोपड़ा 38 वर्ष , चोपड़ा कॉलोनी में रहने वाले सिंह 24 वर्ष, वार्ड 6 में रहने वाले पटेल 43 वर्ष की कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैहर की मीराबाई धर्मशाला में 38 वर्षीया महिला गंगवानी और कटरा मस्जिद के पास रहने वाले मुस्लिम परिवार के 36 वर्षीय सदस्य में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: विकास योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत निगरानी करें-अतिरिक्त मुख्य सचिव

संभागीय बैठक के निर्णयों पर तत्परता से कार्यवाही करें-श्री कंसोटिया सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कमिश्नर कार्यालय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *