Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna: तहसीलदार की गाड़ी से घायल युवक की मौत, नशे की हालत में युवक चला रहा था गाड़ी

रामपुर बाघेलान तहसीलदार के यहां लगा है वाहन

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/
रविवार की रात तहसीलदार की बोलेरो की चपेट में आ कर घायल हुए युवक की मौत हो गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हासिल जानकारी के मुताबिक सतना शहर के सेमरिया चौक स्थित चौपाटी में रविवार की रात बोलेरो नंबर एमपी 19 सीसी 7331 की चपेट में आ कर घायल हुए संजय रावत उर्फ सनी पिता विश्वनाथ रावत 20 वर्ष निवासी झुग्गी बस्ती बस स्टैंड की सोमवार को मौत हो गई। सब देर रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

जिस वक्त हादसा हुआ संजय अपने तीन अन्य साथियों समेत शेष कुमार कोल के ठेले के पास खड़ा था। टाउनहाल की तरफ से तेज रफ्तार से आई तहसीलदार की बोलेरो ने ठेलों को रौंदते हुए संजय को अपनी चपेट में ले लिया। गाड़ी में तहसीलदार की नेम प्लेट लगी थी। हालांकि उस वक्त उसमे तहसीलदार की मौजूदगी नहीं थी। जिस युवक को गाड़ी में पकड़ा गया था वो शराब के नशे में बताया गया था जबकि चालक हादसा होते ही गाड़ी छोड़ कर भाग खड़ा हुआ था। नाराज लोगों ने गाड़ी में तोडफ़ोड़ की कोशिश भी की थी।

बताया जाता है कि यह गाड़ी नायब तहसीलदार अनुराधा सिंह सेवा में लगी थी। जिस वक्त हादसा हुआ ड्राइवर उन्हें यूसीएल में छोड़ कर वापस लौट रहा था। उसके साथ एक अन्य युवक भी था जिसे हादसे के बाद वह भीड़ के बीच छोड़ कर भाग निकला। भीड़ ने उस युवक को बाद में पुलिस के सुपुर्द कर दिया था।

तहसीलदार का नेम प्लेट लगी गाड़ी से हुए हादसे में युवक की मौत का मामला सामने आने के बाद गाड़ी को लेकर नई कहानी सामने आई है। बताया जाने लगा है कि नायब तहसीलदार अनुराधा सिंह के पास से इस गाड़ी का अटैचमेंट 16 मई को ही खत्म कर दिया गया था। बावजूद इसके नेमप्लेट लगा कर दुरुपयोग किया जा रहा था। प्रशासन इससे पल्ला झाड़ते हुए ट्रेवल एजेंसी और ड्राइवर को जिम्मेदार ठहरा रहा है। कोलगवां थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *