Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: रहिकवारा गांव में सनसनीखेज वारदात, कब्जे के डर से बेटे ने कब्र खोदकर पिता का शव दफनाया


सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नागौद थाना क्षेत्र के रहिकवारा गांव में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने पिता का शव घर में सिर्फ इसलिए दफना दिया ताकि उसके चाचा लोग मकान पर कब्जा न कर पाएं।

बताया जाता है कि एक बुजुर्ग की विगत दिनों मौत हो गई थी जिसके बाद उसके बेटे ने अंतिम संस्कार करने की बजाय घर के आंगन में कब्र खोदकर दफना दिया। इस मामले में गांव के कुछ लोगों से राय मसविरा किया था। जब मामला खुला तो युवक के चाचा ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी। जिससे मामला सुर्खियों में आ गया।

पूछताछ में बेटे ने कहा पिता की यही इच्छा थी

शव दफनाए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची तो और भी आश्चर्यजनक कहानी सामने आई। युवक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके घर पर दो चाचाओं की नजर थी। चाचा लोग कब्जा न कर लें इसलिए पिता की इच्छा थी कि मरने के बाद घर में ही गाड़ देना।

बीमारी से हुई थी मौत

थाना प्रभारी पंकज शुक्ला से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को बीमारी के चलते कृष्णकुमार सोनी 65 वर्ष की मौत हो गई थी। जिसके बाद शनिवार को उसके बेटे मनोज ने ग्रामीणों की मौजूदगी में घर के अंदर आंगन में शव दफना दिया। उसके बाद चाचा महेंद्र ने सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 में शिकायत दर्ज कराई थी कि घर में चोरी -छिपे उनके बड़े भाई का शव गाड़ दिया गया है। मृतक के बेटे मनोज सोनी ने बताया कि वह कई साल से दिल्ली में नौकरी करता है। पिता गांव में अकेले रहते थे जिसका फायदा उठाकर चाचा ने पूरी जमीन हड़प ली और अब घर भी अपना बनाने की फिराक में थे।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *