Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Crime: तिहाड़ में योगेश टुंडा ने की टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, अतीक की मौत से है कनेक्शन..!

National tillu tajpuriya attack on gangster tillu tajpuriya in tihar jail died know what happened: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर बीती रात एक अन्य कैदी ने रॉड से हमला कर लिया। गंभीर रूप से घायल टिल्लू ताजपुरिया को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। टिल्लू ताजपुरिया पर हमला करने वाले कैदी का नाम योगेश टुंडा है।

Who was Tillu Tajpuriya

Tillu Tajpuriya दिल्ली का नामी गैंगस्टर था। उस पर कई केस चल रहे थे। माना जाता था कि गोगी गैंग से उसकी दुश्मनी थी और गोगी की हत्या के पीछे भी टिल्लू का हाथ था। इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग भी टिल्लू की दुश्मन बन गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कई बार उसे धमकियां दी थी।

टिल्लू को अति सुरक्षा वाले तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 9 में रखा गया था। वहीं हमला करने वाले योगेश बैरक नंबर 8 में था। जब दोनों कैदी साथ थे, तब योगेश ने रॉड से हमला कर दिया। मामला सामने आने के बाद जांच कमेटी गठित कर दी गई है और योगेश से पूछताछ की जा रही है।

क्या अतीक अहमद हत्याकांड से है कनेक्शन

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या को अतीक अहमद हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि अतीक अहमद की हत्या जिगाना पिस्तौल से हुई थी, जिससे सनी ने गोलियां चलाई थीं। यह जिगाना पिस्तौर सनी को गोगी गैंग से मिली थी और गोगी गैंग तक टिल्लू ने सप्लाय की थी। हालांकि इस पर आधिकारिक बयान नहीं आया है।

About rishi pandit

Check Also

हनुमान के मंदिर वाली एक निजी भूमि पर कब्जे के संबंध में एक याचिका में उन्हें भी सह-वादी बनाया है, लगा जुर्माना

नई दिल्ली दिल्ली हाई कोर्ट ने उस व्यक्ति पर एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *