Sunday , September 29 2024
Breaking News

रीवा जिले के बेलवा पैकान व चाकघाट में दो शव मिले, एक की हत्या का आरोप, दूसरे की दुर्घटना में मौत

dead body found:रीवा/  जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत बेलवा पैकान गांव में स्थित नहर में एक युवक का शव मिला है। वहीं चाकघाट थानांतर्गत भी एक युवक का शव मिला है, जिसकी दुर्घटना से मौत की आशंका जताई गई है। बेलवा पैकान में शव की पहचान बेलवा निवासी 32 वर्षीय आलोक सिंह उर्फ राहुल के रूप में की गई है। मृतक के स्वजन ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद यह तय हो सकेगा कि युवक की मौत का कारण क्या है।

बीती रात गांव के ही राहुल गौतम ने फोन कर बुलाया था

मृतक के चचेरे भाई विनोद सिंह ने बताया कि बीती रात गांव के ही राहुल गौतम नाम के व्यक्ति ने फोन कर आलोक सिंह को बरात में आने के लिए बुलाया था। इसके बाद आलोक का शव नहर के किनारे मिला है, जबकि मृतक की बाइक मनगवां स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के सामने खड़ी पाई गई है। विनोद ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की मौत दुर्घटना से नहीं बल्कि हत्या करने से हुई है। पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शराब पीने की पुष्टि 

बताया गया कि मृतक ने शराब पी थी। पीएम करने वाले डॉक्टरों ने बताया है कि मृतक की मौत होने के पूर्व उसने शराब का सेवन किया था और शरीर में कई स्थान पर चोट के निशान हैं।

मानसिक रूप से विक्षिप्त का मिला शव

जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत अभाव गांव के समीप सड़क के किनारे एक युवक का शव पुलिस को मिला है। युवक की पहचान शारदा जयसवाल (25) के रूप में की गई है। चाकघाट थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसकी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई है। पुलिस अज्ञात वाहन के विरुद्ध दुर्घटना का मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी करना शुरू कर दिया है। शव का पंचनामा दर्ज कर पीएम उपरांत स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खर्चों को करें नियंत्रित, ऋण की वसूली प्रक्रिया बढ़ाएं-कलेक्टर

जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की 62वीं वार्षिक साधारण सभा संपन्न सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *