Sunday , September 29 2024
Breaking News

घर के लिए सबसे अच्छा लैपटॉप चुनें

लैपटॉप के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ प्लेसमेंट ऑफर जा रहे हैं। इसमें आपको अच्छी स्पीड दी गई है। साथ ही ये कई आक्षेपों से लेकर महान पद तक होते हैं। इसमें Dell, HP और Apple MacBook Air का नाम शामिल है।

1. HP Pavilion x360

एक 2-इन-1 लैपटॉप है, जिसे आप टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें 14 इंच का फुल एचडी टच डिस्प्ले है, जो ऑनलाइन क्लासेस, वेब ब्राउजिंग और मूवी देखने के लिए एकदम सही है। 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 सिस्टम और 8 जीबी रैम के साथ, यह लैपटॉप मल्टीटास्किंग के लिए शानदार विकल्प है। इसकी कीमत लगभग ₹65,000 के आसपास है।

2. Dell Inspiron 15

 एक बजट-फ्रेंडली लैपटॉप है, जो घर के उपयोग के लिए काफी लोकप्रिय है। इसमें इंटेल कोर i3 सिस्टम, 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज शामिल है। 15.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले आपके काम और मनोरंजन को और बेहतर बनाता है। इसकी कीमत ₹45,000 के आसपास है, जो इसे एक अफोर्डेबल लेबल वाली संस्था है।

3. Apple MacBook Air (M1, 2020)

अगर आपको macOS पसंद है, तो Apple MacBook Air (M1 चिप) घर के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इसकी बैटरी लाइफ शानदार है और M1 चिपसेट स्पीड शेयरिंग देता है। यह 13.3 इंच के पेंटाल के साथ शानदार स्पीड का भी ऑफर देता है। आप भी इसे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। डिज़ाइन के अनुरोध से देखा जाए तो इसका कोई उत्तर नहीं है।

हाल ही में कई अन्य कंपनियों की तरफ से भी लैपटॉप बाजार में उतारा गया है। इसमें Xiaomi का नाम भी शामिल है। आप उनके प्लेसमेंट को भी एक्सप्लोर कर सकते हैं। ये हर दावेदार से काफी अच्छे प्रभावशाली साबित होते हैं। आप भी अपनी सूची में शामिल कर सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

वीवो का फोल्डेबल स्मार्टफोन का एक नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च

नई दिल्ली वीवो फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold Pro का नया लूनार व्हाइट वेरिएंट भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *