Sunday , September 29 2024
Breaking News

भारत के हिंदुओं पर किसी कीमत पर अत्याचार नहीं होने देंगे : धीरेंद्र शास्त्री

पटना.
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि कब तक हम दूसरों के भरोसे रहेंगे और दूसरों की दृष्टि से देखेंगे। भारत के हिंदुओं पर किसी भी कीमत पर अत्याचार नहीं होने देंगे। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय बिहार दौरे पर हैं।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि 21 नवंबर से 29 नवंबर तक सम्पूर्ण भारत को एकजुट करने, ऊंच-नीच, छुआछूत मिटाने के लिए, सनातनी को एकजुट करने के लिए प्रण लिया है। घर-घर बागेश्वर बाबा बनाएंगे। 160 किलोमीटर पदयात्रा करेंगे। वह शुकवार रात बिहार के गया पहुंचे। पितृपक्ष मेला के दौरान वह अगले तीन दिनों तक प्रवास करेंगे।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत में सबसे ज्यादा जहर है जात-पात, ऊंच-नीच और छुआछूत का है। भारत में शांति और क्रांति की आवश्यकता है। हम पद यात्रा करके सनातनी लोगों को एकजुट करके धर्म विरोधियों के मुंह पर तमाचा मारेंगे। उन्होंने कहा कि हमें कोई नेता न बाबा बनना है। हमें भारत के हिंदू बहन बेटियों पर कोई अत्याचार ना करे ऐसा काम करना है। उन्होंने कहा कि जो हिंदुओं का हाल बांग्लादेश में हुआ वह भारत में नहीं हो।

धीरेंद्र शास्त्री तीन दिनों के गया प्रवास के दौरान विशेष भक्तों को पिंडदान कराएंगे तथा भागवत कथा करेंगे। गया जिला प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर कड़े इंतेजाम किए हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री शुक्रवार से लेकर 30 अक्टूबर तक बोधगया के प्रवास पर रहेंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

स्वच्छता पखवाड़ा अन्तर्गत कृषि विज्ञान केन्द्र कटिया द्वारा जनमानस को किया जा रहा जागरूक

कटिया सीतापुर कृषि विज्ञान केन्द्र कटिया सीतापुर द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान 17 सितम्बर 2024 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *