Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rewa: पुरानी रंजिश को लेकर सिर में कुल्हाड़ी से किया हमला, युवक की हालत गंभीर

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत डिहिया नरसिंहपुर गांव में हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया है कि बीती रात तीन आरोपियों ने एक युवक को घेरकर जानलेवा हमला कर दिया है। सिर में कुल्हाड़ी के घाव लगने से युवक की हालत गंभीर हो गई है। शोर शराबा सुन परिजन व ग्रामीण दौड़े। जिन्होंने तीनों आरोपियों को खदेड़ते हुए युवक की जान बचाई। इसके बाद घटना की जानकारी गोविंदगढ़ पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को तुरंत संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां घायल की हालत नाजुक बनी है। पुलिस ने पीड़ित से बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। साथ ही तीनों आरोपियों को घेरांबदी कर गिरफ्तार करते हुए जिला अदालत में पेश किया गया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि गत 16 अप्रैल की रात नीरज पटेल निवासी डिहिया नरसिंहपुर अपने घर जा रहा था। रास्ते में पड़ोसी राजेंद्र पटेल, अजय भान पटेल और श्रीपति पटेल तीनों निवासी डिहिया घात लगाकर बैठे थे। जिन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर विवाद करने लगे। विरोध किया तो नीरज पटेल के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर अधमरा कर दिया। जिसके बाद ग्रामीण और उसके स्वजन शोर सुनकर मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में पड़े नीरज को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

थाना प्रभारी की मानें तो सूचना के बाद गोविंदगढ़ थाने का अमला पहुंचा था। वहां जख्मी अवस्था में पड़े घायल नीरज पटेल को रीवा संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया। साथ ही आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्जकर राजेंद्र पटेल, अजय भान पटेल और श्रीपति पटेल को गिरफ्तार किया है। इसके बाद हमले में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया हैं।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *