Friday , May 10 2024
Breaking News

गैस सिलिंडर से भरे दो ट्रक आमने-सामने भिड़े, दो घायल, बड़ा हादसा टला

road accdient: विदिशा/शहर के बायपास आशीष मंगल वाटिका के पास सिलिंडर से भरे दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें दोनों ट्रकों के ड्राइवर समेत एक क्लीनर भी घायल हुआ है। दोनों ही ट्रकों में गैस सिलिंडर भरे थे जिसमें से एक ट्रक में भरे हुए सिलिंडर और दूसरे ट्रक में खाली सिलिंडर थे। टक्कर के बाद सिलिंडर ट्रक से गिरकर बायपास पर फैल गए। गनीमत यह रही कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि भरे सिलेंडर में आग लग सकती थी लेकिन हादसा टल गया। टक्कर के बाद दोनों ही ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

भोपाल करोद चौराहा से सिलिंडर भर के सागर की ओर जा रहे ड्राइवर मुख्तार खान गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर के बाद मुख्तार ट्रक की स्टेयरिंग में फंस गए थे, जिन्हें मशक्कत करके पुलिस ने निकाला और अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत में यहां से उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया।

दूसरा ट्रक टीकमगढ़ से आ रहा था जिसमें खाली सिलिंडर रखे हुए थे। इस ट्रक के क्लीनर मतीन खान ने बताया कि वह भोपाल करोद चौराहा के रहने वाले हैं। टीकमगढ़ से सिलिंडर खाली करके वापस भोपाल जा रहे थे। अचानक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। क्लीनर मतीन खान भी घायल हुए जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। उनके बड़े ट्रक में 400 से ज्यादा खाली सिलिंडर भरे हुए थे। हादसा दोपहर करीब 12 बजे के आसपास हुआ। सिविल लाइन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *