Friday , May 17 2024
Breaking News

COVID-19 Alert: कोरोना के मामलों ने बढ़ाई चिंता, CM अशोक गहलोत और पूर्व CM वसुंधरा राजे भी संक्रमित

National covid 19 corona cases raise concern as rajasthan cm ashok gehlot and former cm vasundhara raje also infected: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ देश में कोरोना के मामले फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं। मंगलवार को राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री, दोनों कोरोना पॉजिटिव पाये गये। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को भी कोरोना हो गया है। आधे घंटे के भीतर दोनों ही नेताओं ने एक के बाद एक, खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं स्वयं भी हल्के लक्षणों के साथ कोविड से संक्रमित हो गया हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार अगले कुछ दिन निवास से ही कार्य जारी रखूंगा। आप सब सावधानी बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें।

सीएम गहलोत से कुछ मिनट पहले ही भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी। वसुंधरा राजे ने लिखा, ‘कोविड की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं। जो लोग मेरे संपर्क में रहे, वे अपनी जांच करवाएं और सावधानी बरतें।’

संक्रमण का बढ़ा खतरा

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक दिन पहले ही सूरत में राहुल गांधी का स्वागत किया था। राहुल गांधी के कोर्ट जाते वक्त वह साथ रहे और कई कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में आए थे। वहीं वसुंधरा राजे ने पिछले 1-2 दिनों में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कई नेताओं से मुलाकात की है। अगर देश की बात की जाए तो, मंगलवार को 24 घंटों के दौरान 3038 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटों के अंदर 293 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा देश के अन्य कई राज्यों जैसे महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, गुजरात आदि में भी कोरोना के मामले बढ़े हैं।

About rishi pandit

Check Also

आईजीआई पर दिल्ली-वड़ोदरा की एअर इंडिया की एक उड़ान में टिशू पेपर पर ‘बम’ लिखा मिला, मची अफरा-तफरी

नई दिल्ली इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआई) पर दिल्ली-वड़ोदरा की एअर इंडिया की एक उड़ान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *