Saturday , May 11 2024
Breaking News

Sidhi: पति ने की पत्नी की हत्या, रात भर सोता रहा शव के पास, सुबह पुलिस को बताई बात

सीधी, भास्कर हिंदी न्यूज़/शराब के नशे में पति ने पत्नी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पति रात भर पत्नी के शव के साथ ही सोता रहा। इस दौरान पांच बच्चे भी घर में रहे। घटना मझौली थाना अंतर्गत नेबूहा दुर्जन टोला सोमवार की रात 10 बजे की है।

पति ने खुद पुलिस को सूचना दी

मंगलवार की सुबह पति ने खुद पुलिस को इस बात की सूचना दी। पंचनामा तैयार कर पोस्‍टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है। एसडीओपी रोशनी सिंह ठाकुर के अनुसार हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस आरोपित पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

बातचीत के दौरान हुआ विवाद

बताया गया है कि सुरेंद्र कोल 40 वर्ष निवासी नेबूहा दुर्जन शनिवार की शाम करीब 8 बजे शराब के नशे में घर पहुंचा। पत्नी सीता कोल 32 वर्ष घर पर बच्चों के साथ कामकाज कर रही थी। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान देखते ही देखते विवाद होने लगा। इसी दौरान पति सुरेंद्र घर में रखे डंडे से मारपीट करने लगा जिससे महिला वह गंभीर रूप से घायल हो गई। करीब 3 तीन बजे उसकी मौत हो गई।

महिला के शरीर पर चोट

बता दें कि मारपीट के दौरान महिला के शरीर में डंडे के कई निशान पाए गए हैं। गंभीर चोट लगने के कारण महिला की दर्दनाक मौत हो गई।

मासूम ने बयां किया घटना का मंजर

मृतिका सीमा कोल के 13 वर्षीय बेटे ओम ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात पिता शराब के नशे में घर पहुंचे। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद होने लगा। गुस्से में आकर पिता घर में रखी लाठी से मां को मारने लगे। मां बेहोश होकर गिर गई, उसके बाद हम सब ने मिलकर उन्हें लिटा दिया। उस दौरान पिता भी घर में रहे। दर्द से मां कराह रही थी और उनकी मौत हो गई।

पत्‍नी के शव के पास ही सोता रहा पत‍ि

घटना को अंजाम देने के बाद सुरेंद्र पत्नी के शव के पास रात भर सोता और बैठा रहा। सुबह हुई तो खुद उसने पुलिस को घटना की सूचना दी। उसने अपने बयान पर बताया कि गड्ढे में गिर जाने से पत्‍नी को चोट आई है और मौत हो गई।

पहली पत्नी छोड़ चुकी

बताया गया है कि आरोपित पति की यह दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी इसके शराब के नशे से तंग आकर अपनी एक मासूम बेटी को लेकर जा चुकी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: नेशनल लोक अदालत 11 मई को

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशानुसार वर्ष 2024 की दूसरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *