Friday , May 10 2024
Breaking News

Shahdol: सांसद हिमाद्री सिंह की 3 वर्षीय बेटी से PM मोदी ने किया सवाल, मिला यह जवाब

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शहडोल संभाग की सांसद हिमाद्री सिंह ने दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचकर मुलाकात की। सांसद अपनी तीन वर्षीय पुत्री गिरीशा सिंह के साथ प्रधानमंत्री से मिली। इस दौरान उन्होंने शहडोल संसदीय क्षेत्र के प्रमुख मुद्दों को प्राथमिकता से रखा।

मुलाकात के दौरान सांसद हिमाद्री सिंह की तीन वर्षीय पुत्री गिरीशा सिंह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछा कि मैं कहां नौकरी करता हूं तो बच्ची ने भी बिना देर किए तत्काल जवाब दिया कि आप तो पार्लियामेंट में नौकरी करते हैं। यह सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्‍करा उठे।

प्रधानमंत्री से मुलाकात दौरान सांसद ने वर्तमान समय में अमरकंटक विश्वविद्यालय में घटित घटनाक्रम को लेकर जानकारी दी। इसके साथ ही विपिन रावत के जन्मदिन के अवसर पर शहडोल संसदीय क्षेत्र के अंदर सैनिक स्कूल खोले जाने की भी मांग रखी।

चर्चा के दौरान श्रीमती सिंह ने रेलवे से संबंधित तमाम समस्याओं को प्रमुखता से रखा। उन्‍होंने अमृत भारत योजना के तहत शहडोल संभाग के जोड़े गए तमाम रेलवे स्टेशनों के प्रति आभार प्रकट किया और जनता की विशेष मांग पर नागपुर ट्रेन को चलाए जाने एवं रेलवे लाइन के विस्तार सहित ट्रेनों के स्टापेज तथा अन्य रेलवे की समस्याओं से अवगत कराया तथा जनजातीय समाज के उत्थान के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए तमाम कार्यों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

मुलाकात के दौरान सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह की तीन वर्षीय पुत्री गिरीशा सिंह से भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिले और पूछा कि मैं कहां नौकरी करता हूं तो बच्ची ने भी बिना देर किए तत्काल जवाब दिया कि आप तो पार्लियामेंट में नौकरी करते हैं। यह सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गदगद हो गए।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 20 मई तक सभी विभाग सीएम हेल्पलाइन की आधी शिकायतें कम करें- रानी बाटड

मैहर कलेक्टर ने टीएल बैठक में की समीक्षा सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर मैहर रानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *