Sunday , May 19 2024
Breaking News

Umaria: बालक की तालाब में डूबने से मौत, महिला का शव घर में मिला

उमरिया,भास्कर हिंदी न्यूज़/ होली के त्यौहार पर दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है। इंदवार थाना अंतर्गत ग्राम चिल्हारी में तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला की घर में संदिग्ध अवस्था में लाश पाई गई है।

इंदवार थाना अंतर्गत अमरपुर चौकी के ग्राम चिल्हारी में पानी मे डूबने से बच्‍चे की मौत की खबर है। बताया जाता है कि सुमित काछी पिता तुलसी काछी उम्र 13 वर्ष निवासी चिल्हारी घर से कुछ दूर तुरकाहाई तालाब में नहाने गया था। इसी बीच वह गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

स तरह हुई घटना

घटना के बाद स्थानीय लोगों की जानकारी पर अमरपुर पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को तालाब से बाहर निकाल लिया। बताया जाता है कि मृत बालक अपने कुछ साथियों के साथ तुर्काहाई तालाब गया था। इसी बीच उसका पैर फिसला और वह गहरे पानी में समा गया।

बचाने की कोशिश

घटना के बाद सुमित के साथियों ने उसे बाहर निकालने का काफी प्रयास किया। पर जब साथी सफल नहीं हुए, तब जाकर इसकी जानकारी उन्होंने परिजनों को दी। बताया जाता है कि घटना की जानकारी पर जब ग्रामीणों की मदद से बालक को बाहर निकाला गया, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। इस हादसे से पूरा गांव शोक संतप्त है,वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर में मिली महिला की लाश

कोतवाली थाना अंतर्गत सिंगल टोला निवासी एक आदिवासी महिला सखियां कोल उम्र करीब 35 वर्ष का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिला है। घटना की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जरूरी कार्रवाई की है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: समर्थन मूल्य पर अब गेंहू की खरीद होगी 31 मई तक

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले भर में निर्धारित खरीदी केन्द्रों में पंजीकृत किसानों से गेंहू का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *