Monday , May 6 2024
Breaking News

Shahdol: होली मिलन समारोह में चली गोली, युवक की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र में होली मिलन समारोह के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। मरने वाले की पहचान जितेंद्र सिंह उर्फ जित्तू 38 वर्ष निवासी ग्राम बेंहौरी के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार गांव में होली मिलन समारोह के दौरान कट्टे से चली गोली जितेंद्र सिंह के सिर में लग गई, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बुधवार शाम होली मिलन समारोह के पंडाल में नाच गाना चल रहा था, जिसमें जितेंद्र भी नाच रहा था। इसी बीच गोलीकांड की घटना हुई है। कुछ लोगों को कहना है कि उसने स्वयं अपने सिर में गोली मारी है।

होली मिलन समारोह के समापन पर हुई घटना

शव को पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजने के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। साथ ही गांव में शांति बहाल रहे इसलिए पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। गोली चलने से मौत के मामले में सोहागपुर जनपद सदस्य अभिषेक द्विवेदी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। होली मिलन समारोह समापन के दौरान हुई घटना हुई। मौके पर धनपुरी पुलिस मौजूद है। मामले की जानकरी लगते ही एडीजी व एसपी ने मुआयना किया है। जानकारी के अनुसार गरफंदिया मंच पर यह घटना हुई है। धनपुरी थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने बताया की होली मिलन समारोह के दौरान युवक को गोली लगी है।

जितेंद्र के साथ मौजूद व्यक्ति को लिया हिरासत में

अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके हिसाब से जितेंद्र ने खुद पर गोली चला लिया है। होली मिलन समारोह के दौरान यह घटना हुई है। जितेंद्र के साथ जो व्यक्ति था उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एडीजी डीसी सागर और पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक रात में ही घटनास्थल पर आए थे और उन्होंने भी अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल की है। गांव में माहौल सामान्य है और पुलिस नजर रखे हुए हैं। जांच पड़ताल की जा रही है जल्दी ही पूरे मामले का खुलासा होगा। जितेंद्र के सिर पर गोली लगी है और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: शहडोल में रेत माफिया ने एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उतारा मौत के घाट

-ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम नौढिय़ा में सनसनीखेज वारदात-एडीजीपी ने ट्रैक्टर मालिक पर घोषित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *