Friday , May 10 2024
Breaking News

IND vs AUS: दोनों देशों की 75 साल पुरानी दोस्ती, PM मोदी- अल्बानीज साथ देख रहे मैच

Cricket ind vs aus 4th test record can be made today at narendra modi stadium pm of india and australia will be present during the toss: digi desk/BHN/अहमदाबाद/ गुजरात के अहमदाबाद में स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आज ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना है। इस विशाल स्टेडियम में आज सबसे ज्यादा क्रिकेट प्रशंसकों के मैच देखने का रिकार्ड बना है। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मैच गुरुवार से खेला जा रहा है और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री अहमदाबाद में एक साथ बैठकर टेस्ट मैच देख रहे हैं। ये दोनों ही देश दोस्ती के 75 वर्ष पूरे होने के मौके पर खास अंदाज में जश्न मना रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के PM एंथनी अल्बनीज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। PM नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया। सजी धजी गोल्फ कार्ट से दोनों प्रधानमंत्रियों ने विशाल क्रिकेट स्टेडियम का चक्कर लगाया और सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की।

पूरा दम लगाएगी मेहमान टीम

नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाला यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। एक तरफ जहां इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेगी। वहीं दूसरी ओर सीरीज बचाने के लिए मेहमान टीम अपनी पूरा दम लगाने वाली है।

एंथोनी अल्बनीस बुधवार को भारत की तीन दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर अहमदाबाद पहुंचे हैं और यहां उनका शानदार स्वागत किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने साबरमती आश्रम का दौरा किया। और बुधवार को अहमदाबाद स्थित साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे।

About rishi pandit

Check Also

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

नई दिल्ली न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो ने टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *